कपड़े की दुकान से हुई चोरी के मामले में आरोपित गिरफ्तार

क्षेत्र के गांव ओबरी में 4 सितंबर को चोरों ने गांव निवासी कपड़ा व्यापारी भूरा की दुकान के ताले तोड़क एक लाख रुपये की कीमत के कपड़े चोरी कर लिए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद चोर भाग गए थे। इस मामले में पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय ने प्रेसवार्ता कर घटना का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि असमोली पुलिस ने गश्त के दौरान गांव राजा गालबपुर तिराहे पर दो युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगे। इस बीच एक युवक को पकड़ लिया गया। पूछताछ में उसने दुकान से चोरी की घटना कबूल की है। उसके पास से सात जोड़ी सूट व एक चाकू बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 12:53 AM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 12:53 AM (IST)
कपड़े की दुकान से हुई चोरी के मामले में आरोपित गिरफ्तार
कपड़े की दुकान से हुई चोरी के मामले में आरोपित गिरफ्तार

सम्भल : असमोली थाना क्षेत्र के गांव ओबरी गांव में कपड़े की दुकान से हुई एक लाख रुपये के कपड़े चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपित पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। आरोपित के पास से पुलिस ने सात जोड़ी लेडीज सूट व एक चाकू बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित को पकड़कर जेल भेज दिया। उसके पास से सात जोड़ी सूट व एक चाकू बरामद हुआ है। एक आरोपित भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

क्षेत्र के गांव ओबरी में चार सितंबर को चोरों ने गांव निवासी कपड़ा व्यापारी भूरा की दुकान के ताले तोड़कर एक लाख रुपये की कीमत के कपड़े चोरी कर लिए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद चोर भाग गए थे। इस मामले में पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय ने प्रेसवार्ता कर घटना का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि असमोली पुलिस ने गश्त के दौरान गांव राजा गालबपुर तिराहे पर दो युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगे। इस बीच एक युवक को पकड़ लिया गया। पूछताछ में उसने दुकान से चोरी की घटना कबूल की है। उसके पास से सात जोड़ी सूट व एक चाकू बरामद हुआ है। एएसपी ने बताया कि इस मामले में गांव राजा गालबपुर निवासी आकिल पुत्र खलील को गिरफ्तार किया है जिस पर अलग अलग थानों में 16 मुकदमें दर्ज है। उसका साथी गांव गालबपुर निवासी हशमत पुत्र आशक भागने में कामयाब हो गया। उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी