हरिद्वार के पहलवान ने जीत कुश्ती

अंबेहटा के ग्राम रणदेवा में प्यारे जी महाराज के तीन दिवसीय मेला लगा। सोमवार को मेले के अंतिम दिन मेला समिति ने पहलवानों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 08:21 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 08:21 PM (IST)
हरिद्वार के पहलवान ने जीत कुश्ती
हरिद्वार के पहलवान ने जीत कुश्ती

सहारनपुर, जेएनएन। अंबेहटा के ग्राम रणदेवा में प्यारे जी महाराज के तीन दिवसीय मेला लगा। सोमवार को मेले के अंतिम दिन मेला समिति ने पहलवानों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

मेले में आयोजित दंगल में पंजाब हरियाणा, उत्तराखंड, दिल्ली और हिमाचल से पहुंचे पहलवानों ने अखाड़े में खूब जोर आजमाइश की। चंडीगढ़ के जग्गा पहलवान ने हरिद्वार के रोहित के पहलवान राजू को आठ मिनट की कुश्ती में पटखनी देते हुए विजय हासिल की।

मेला समिति के अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख हरिपाल सिंह व प्रबंधक संजीव चौधरी ने विजयी पहलवानों को शील्ड व पुरस्कार देकर सम्मानित किया। सुरक्षा की दृष्टि से मेले मे भारी पुलिस बल तैनात रहा। इस दौरान महिपाल खोसपुरा, कुशलपाल सिंह, राजकुमार, नरेश सिंह, श्याम सिंह मलकपुर प्रधान, किशनपाल नल्हेडा, महेंद्र, सोम्मा प्रधान, खोस सरदार बूटा सिंह, अजब सिंह, विनोद प्रधान, मा. सेठपाल, पहल सिंह व रेफरी शकील धौराला देवदत्त शर्मा आदि मौजूद रहे।

दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

देवबंद : ईंट भट्ठे पर काम करने वाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 18 वर्षीय युवती ने पुलिस को तहरीर देकर भट्ठे पर ही काम करने वाले एक युवक पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। तहरीर में कहा है कि सोमवार की सुबह वह जंगल मे शौच के लिए गई थी। इस दौरान उक्त युवक भी उसके पीछे वहां पहुंच गया और बुरी नीयत से उसे दबोच लिया तथा दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर की आवाज सुन मौके पर लोगों को आता देख आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर युवक अक्षय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी