नारेबाजी के बीच स्कूल संचालकों का पुतला फूंका

अभिभावक संघर्ष समिति का धरना 24वें दिन भी जारी रहा। नारेबाजी और प्रदर्शन के बीच अभिभावकों ने स्कूल संचालकों का पुतला फूंका। समिति ने शनिवार को मुख्यमंत्री के समक्ष अभिभावकों की समस्याएं रखेगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 10:52 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 06:03 AM (IST)
नारेबाजी के बीच स्कूल संचालकों का पुतला फूंका
नारेबाजी के बीच स्कूल संचालकों का पुतला फूंका

सहारनपुर जेएनएन। अभिभावक संघर्ष समिति का धरना 24वें दिन भी जारी रहा। नारेबाजी और प्रदर्शन के बीच अभिभावकों ने स्कूल संचालकों का पुतला फूंका। समिति ने शनिवार को मुख्यमंत्री के समक्ष अभिभावकों की समस्याएं रखेगी।

शुक्रवार को अभिभावक संघर्ष समिति के पदाधिकारी अध्यक्ष संजय वालिया के नेतृत्व में हकीकत नगर स्थित धरना स्थल से बाइक पर जुलूस के रूप में मिशन कंपाउंड पहुंचे। यहां जोरदार नारेबाजी करते हुए स्कूल संचालकों का पुतला फूंका। वालिया ने कहा अब अभिभावक सड़कों पर उतर चुके है और वह अपनी मांग के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं। समिति उनसे मुलाकात कर अभिभावकों की समस्याएं रखने और उनसे फीस माफी की गुहार करेंगे। चौधरी सलीम अख्तर व अमित गुर्जर ने कहा हम लोग अभिभावक संघर्ष समिति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ाई लड़ने का काम करेंगे और जब तक जीत हासिल नहीं हो जाती सड़कों पर उतर कर लड़ाई लड़ते रहेंगे। फरहाद गाडा ने कहा सोमवार को दिल्ली रोड पर पुतला फूंका जाएगा। इस दौरान विशू वर्मा, राहुल शर्मा, बबलू कश्यप, मोहम्मद जाहिद, वहीद, बृजेश कश्यप, मोनू कश्यप, रामकुमार चौधरी, रणबीर सिंह, रवि, मोहम्मद अलीम, शुभम, उमर सहित अनेक अभिभावक उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी