ईद की नमाज को गाइडलाइन जारी कराने की मांग

ईद-उल-अजहा की नमाज उचित सामाजिक दूरी बनाकर मस्जिदों में पढ़ने मवेशियों की खरीदारी और कुर्बानी आदि को गाइड लाइन जारी कराने की मांग को नगर निगम के पार्षदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी और एसएसपी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने महानगर में कुछ सफेदपोश लोगों के ग्रुप पर कड़ी कार्रवाई की मांग भी की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Jul 2020 11:05 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jul 2020 11:05 PM (IST)
ईद की नमाज को गाइडलाइन जारी कराने की मांग
ईद की नमाज को गाइडलाइन जारी कराने की मांग

सहारनपुर, जेएनएन। ईद-उल-अजहा की नमाज उचित सामाजिक दूरी बनाकर मस्जिदों में पढ़ने, मवेशियों की खरीदारी और कुर्बानी आदि को गाइड लाइन जारी कराने की मांग को नगर निगम के पार्षदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी और एसएसपी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने महानगर में कुछ सफेदपोश लोगों के ग्रुप पर कड़ी कार्रवाई की मांग भी की।

सोमवार को नगर निगम पार्षदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने सीनियर पार्षद मंसूर बदर और समाज सेवी औसा़फ गुड्डू के नेतृत्व में जिलाधिकारी अखिलेश सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.एस चन्नप्पा से मिलकर ईद-उल-अ•ाहा की नमा•ा उचित सामाजिक दूरी बनाकर मस्जिदों में पढ़ने और मवेशियों की खरीदारी और कुर्बानी के लिए गाइडलाइन जारी कराने की मांग की। पार्षद मंसूर बदर ने जल्द से जल्द गाइड लाइन जारी हो। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को बताया कि महानगर में कुछ सफेदपोश लोगों का संगठित ग्रुप चल रहा है जो कब्रिस्तान, व़क्फ, आश्रम, मंदिर और मस्जिद की भूमि पर कब्जा कर रहे हैं। ये लोग फाइनेंस और चोरी की गाड़ियों का कटान और चोरी के टायरों का कटान बड़े पैमाने पर गोदामों में कर रहे हैं। पुराने शहर के कई इलाकों में यह काम जोरों पर चल रहा है, इन लोगों को कुछ छुटभैया और दलालों का साथ मिल रहा है। उन्होंने पूरे मामले की जांच कराकर कड़ी कार्रवाई कराने की मांग की। एसएसपी ने प्रकरण को गंभीर मानते हुए जांच के आदेश दिए है। जिलाधिकारी ने पार्षदों को आश्वस्त किया है कि शासन की गाइडलाइन जल्द ही लोगों को मिलेगी। इस मौके पर पार्षद शह•ाद मलिक, फुरकाना मलिक, शाहीन परवीन, सईद सिद्दीकी, नरेंद्र कुमार, मेहराज नसीम, शाहीन नौशाद, शकील, आमिर ़कुरैशी, सलीम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी