लिफ्ट लेकर बाइक चालक को लूटा

नानौता (सहारनपुर) : लिफ्ट लेने के बहाने बदमाश नशीला पदार्थ सुंघा कर एक युवक से 1500 रुपये क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jan 2019 08:27 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jan 2019 08:27 PM (IST)
लिफ्ट लेकर बाइक चालक को लूटा
लिफ्ट लेकर बाइक चालक को लूटा

नानौता (सहारनपुर) : लिफ्ट लेने के बहाने बदमाश नशीला पदार्थ सुंघा कर एक युवक से 1500 रुपये की नकदी, मोबाइल फोन व उसकी बाइक लूट ले गए।

थाना रामपुर के गांव सेहपुर निवासी पारुल पुत्र ऋषिपाल ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वह शुक्रवार की शाम थाना तीतरों के गांव बरसी में एक शादी से अपने गांव लौट रहा था। नानौता के संजय चौक पर खड़े एक व्यक्ति ने उससे दरियापुर गांव तक जाने के लिए लिफ्ट मांगी। उसे बाइक पर बैठा लिया। पीड़ित का आरोप है कि नानौता से कुछ दूर ही चलने पर बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उसे रुमाल में कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया। जिससे वो बेहोश हो गया। इसके बाद बदमाश उसे सड़क किनारे डालकर फरार हो गया। देर रात्रि में जब पीड़ित को होश आया तो वह अपने घर पहुंचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी । पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। ग्राम प्रधान को हिरासत में लिया

नानौता: गुरुवार को क्षेत्र के गांव जंधेड़ी में कुछ ग्रामीणों द्वारा बेसहारा घूम रहे गोवंश को एक धर्मस्थल के परिसर में घुसा कर बाहर से गेट बंद कर दिया था। इनमें कुछ बेसहारा पशु घुमंतु भी थे। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पहुंची पुलिस व राजकीय पशु चिकित्सालय की डा. प्रियंका शर्मा ने ग्रामीणों को उनके मवेशी लौटा दिए थे। शुक्रवार को ग्राम प्रधान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी