अज्ञात वाहन से भिड़ंत में बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर

सहारनपुर जेएनएन। बड़गांव में भाई से मिलने जा रहे युवक की बाइक सामने से आ रहे वाहन से ट

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 06:05 PM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 06:05 PM (IST)
अज्ञात वाहन से भिड़ंत में बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर
अज्ञात वाहन से भिड़ंत में बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर

सहारनपुर, जेएनएन। बड़गांव में भाई से मिलने जा रहे युवक की बाइक सामने से आ रहे वाहन से टकरा गई, जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा दूसरा युवक घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को चिकित्सालय पहुंचाया, जबकि मृतक के शव का पंचनामा भरकर जिला चिकित्सालय भिजवाया। मृतक के परिजनों ने थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

दल्हेडी निवासी हरपाल का 22 वर्षीय पुत्र सोनू साथी अनुज के साथ बाइक पर सवार होकर देवबंद अपने भाई को मिलने जा रहा था। रात लगभग दस बजे जब वह बड़गांव देवबंद मार्ग पर बेलड़ा चेकपोस्ट पर पंहुचे तो सामने से आ रहे एक अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वे दोनों सड़क पर जा गिरे और हादसे में सोनू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अनुज गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर कुछ लोग जमा हो गए। उनके से किसी ने रात में ही पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया तथा मृतक के शव को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस सड़क दुर्घटना के संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक रणवीर सिंह ने बताया कि यात्रा के दौरान मृतक के पास हेलमेट नहीं था। सफर के दौरान दोनों साथियों ने शराब का सेवन किया हुआ था।

chat bot
आपका साथी