हाईवे से सड़क दूधली की गलियां तक सब सुनसान

सड़क दूधली लॉक डाउन में हाईवे से लेकर गली मोहल्ले तक सब सुनसान दिखाई दे रहे हैं। हाईवे पर केवल इमरजेंसी में निकलने वाले इक्का-दुक्का वाहन व पुलिस ही दिखाई दे रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Mar 2020 09:20 PM (IST) Updated:Sat, 28 Mar 2020 06:08 AM (IST)
हाईवे से सड़क दूधली की गलियां तक सब सुनसान
हाईवे से सड़क दूधली की गलियां तक सब सुनसान

सहारनपुर, जेएनएन। सड़क दूधली: लॉक डाउन में हाईवे से लेकर गली मोहल्ले तक सब सुनसान दिखाई दे रहे हैं। हाईवे पर केवल इमरजेंसी में निकलने वाले इक्का-दुक्का वाहन व पुलिस ही दिखाई दे रही थी। 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा के बाद से 24 घंटे व्यस्त रहने वाला देहरादून हाईवे रविवार से सुनसान पड़ा है। सड़क पर केवल इमरजेंसी में निकलने वाले इक्का-दुक्का वाहन चालक ही दिखाई दे रहे थे। गांव की गलियों व मोहल्लों में सन्नाटा देखा गया। न तो बाजार खुले न ही मोहल्ले की दुकानें। यदि किसी दुकानदार ने दुकान खोलने का प्रयास किया तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकान बंद करा दी। अग्रिम आदेश तक बंद रहेंगी दुकानें

संवाद सूत्र, नागल: लॉक डाउन के चलते क्षेत्र की सभी दुकाने अग्रिम आदेशों तक बंद रहेगी। उक्त जानकारी थानाध्यक्ष नागल जितेंद्र सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि सुबह के समय बाजार में भीड़ के बढ़ने के कारण उच्चाधिकारियों के आदेश पर यह कदम उठाया गया है। क्षेत्र के व्यापारियों को बाजार पूर्णतया बंद करने की सूचना दे दी गई है। ग्रामीणों को होम डिलीवरी भिजवाने की व्यवस्था की गई है। ग्रामीण 112 नंबर पर कॉल करें। उन्हें होम डिलीवरी पहुंचा दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी