झोलाछाप के इलाज से गर्भवती की मौत, हंगामा

झोलाछाप की लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत हो गई। वह महिला को छोड़कर फरार हो गया। परिजनों ने हंगामा किया। बाद में पति की ओर से उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jul 2019 06:43 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2019 06:43 PM (IST)
झोलाछाप के इलाज से गर्भवती की मौत, हंगामा
झोलाछाप के इलाज से गर्भवती की मौत, हंगामा

जागरण संवाददाता, टांडा : झोलाछाप के इलाज से गर्भवती की मौत हो गई। झोलाछाप मौके से फरार हो गया। परिजनों ने हंगामा किया। मृतका के पति की ओर से झोलाछाप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मुरादाबाद जिले के भोजपुर निवासी सलीम अपनी गर्भवती पत्नी शबाना को लेकर मंगलवार रात 12 बजे रामपुर मार्ग स्थित मैक्स अस्पताल लेकर आया था। अस्पताल में झोलाछाप ने उसकी पत्नी को भर्ती कर लिया। झोलाछाप ने आपरेशन बताया। परिजनों के हां कहने पर वह महिला को आपरेशन कक्ष में ले गया। करीब दो घंटे तक वह महिला का इलाज करता रहा। इस दौरान परिजन बार-बार महिला के बारे में उससे पूछते रहे, लेकिन वह संतोषजनक जवाब नहीं दे रहा था। झोलाछाप के इलाज से महिला की मौत हो गई। इस पर झोलाछाप वहां से चुपचाप खिसक गया। काफी देर होने पर परिजन अंदर गए तो वहां महिला मृत पड़ी थी। इस पर परिजनों ने हंगामा किया। सूचना पर पुलिस आ गई। मृतका के पति का कहना था कि अस्पताल में प्रसव कराने वाली कथित झोलाछाप महिला चिकित्सक अवकाश पर थी। अस्पताल के स्टाफ ने खुशहालपुर मार्ग स्थित बादली गांव से एक अन्य झोलाछाप को बुलाकर प्रसव कराया। उसने लापरवाही से इलाज किया, जिससे महिला की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी