जनता की अदालत में होगा भाजपा के जुल्मों का हिसाब : अब्दुल्ला

रामपुर : स्वार विधायक मोहम्मद अब्दुल्ला आजम खां ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में गरीबों और किसानों के साथ बहुत ज्यादा अन्याय हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 10:28 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 10:28 PM (IST)
जनता की अदालत में होगा भाजपा के जुल्मों का हिसाब : अब्दुल्ला
जनता की अदालत में होगा भाजपा के जुल्मों का हिसाब : अब्दुल्ला

रामपुर : स्वार- टांडा के विधायक अब्दुल्ला आजम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में गरीबों और किसानों के साथ बहुत ज्यादा अन्याय हुआ है। इसका फैसला बहुत जल्द जनता की अदालत में होने वाला है। वह केशव नगली के मझरा मौलाबख्श में सीसी रोड का उद्घाटन करने के मौके पर बोल रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के पास झूठ के पुलंदे के सिवा कुछ भी नहीं है। प्रधानमंत्री के पास मदारी की झोली का चोटी वाला वह अफ्रीकन सांप है, जो सारा तमाशा होने के बाद भी जनता के सामने नहीं आता। वह इसलिए कि वैसा कोई सांप उसके पास होता ही नहीं है। ठीक ऐसा ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी है। उनके पास जनता को देने के नाम पर सिर्फ आसमानी घोड़े हैं, जिन पर वह जनता को ख्याली दौड़ दौड़ाने में अब तक लगे रहे। प्रधानमंत्री भूल चुके हैं कि जनता बेवकूफ नहीं है। वह सच और झूठ की परख करना जानती है। जनता के तेवरों को भाजपा नेता भी भांप चुके हैं, इसलिए ही उनमें बौखलाहट नजर आने लगी है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय सिर्फ हमारा है। हम बहुमत से आएंगे और सरकार बनाएंगे। इस दौरान मकसूद प्रधान, बाबू मियां, मतलूब अंसारी, लईक, शकील अंसारी, हाजी रईस अंसारी, शानू खान, अनवार तथा फुरकान आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी