सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, तीन घायल

मसवासी (रामपुर) तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से बाइक को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 11:00 PM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 11:00 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, तीन घायल
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, तीन घायल

मसवासी (रामपुर) : तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से बाइक को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। सूचना मिलने पर मृतक के स्वजनों में शोक की लहर दौड़ गई है।

नरपतनगर निवासी 25 वर्षीय मुहम्मद रिजवान शनिवार की देर रात बाइक से बाजपुर की ओर जा रहा था। पीछे से आए किसी वाहन ने मानपुर-उत्तरी, दरोगा फार्म के पास बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मुहम्मद रिजवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार गांव बाजपुर निवासी मुहम्मद इरफान, उसकी माता शकीना और पत्नी मेहरुल जहां गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर तमाम लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान चालक वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना पर स्वार कोतवाल रुम सिंह बघेल और चौकी इंचार्ज अमरसेन टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। स्वार कोतवाल रुम सिंह बघेल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। तीनों घायलों को बाजपुर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहरीर न मिलने के कारण अभी हादसे की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। मिलक क्षेत्र में सड़क हादसे में तीन लोग घायल

सड़क हादसे में बाइक सवार दंपती और उनका पुत्र घायल हो गए। महिला और उसके पुत्र को हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसा रविवार को धर्मपुरा हाईवे बाइपास पर हुआ।

धर्मपुरा निवासी फैयाज अपनी पत्नी रईस बनो और 15 वर्षीय पुत्र फैजल के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। हाईवे बाइपास पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। तीनों घायलों को एंबुलेंस से नगर के सरकारी अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने महिला और उसके पुत्र को हायर सेंटर रेफर कर दिया। सूचना पर अस्पताल पहुंचे स्वजन घायलों को बेहतर उपचार के लिए अपने साथ बरेली ले गए।

chat bot
आपका साथी