कोई भी मजहब आतंकी हमले की इजाजत नहीं देता: : आजम

रामपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने कहा कि पुलवामा में देश के जवानों के साथ हुई आतंकवादी घटना बेहद दुखदायी और ¨नदनीय है। कोई भी म•ाहब इसकी इजा•ात नहीं देता। कहा जा रहा है कि 19 साल के लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया है, उसने खुदकुशी की है, जबकि खुदकुशी करना इस्लाम में हराम है। यह जेहाद नहीं है, जेहाद तो अंग्रेजो के खिलाफ छेड़ा गया था। देश के लिए अपनी जान न्यौछावर करने वाले नौजवान किसी भी राजनीतिक पार्टी से तआल्लुक नहीं रखते हैं, वे सिर्फ देश की रक्षा करते हैं। वह सपा कार्यालय पर हुई शोकसभा में बोल रहे थे। दो मिनट का मौन रखकर श्रध्द्वांजलि दी गई और उनके परिवार को सब्र के लिए दुआ की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 12:18 AM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 12:18 AM (IST)
कोई भी मजहब आतंकी हमले की इजाजत नहीं देता: : आजम
कोई भी मजहब आतंकी हमले की इजाजत नहीं देता: : आजम

-सीक्रेट सर्विसेज की जांच एजेंसियों से जब राजनीतिक काम लेंगे तो बुरा तो होगा ही

जागरण संवाददाता, रामपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने कहा कि पुलवामा में देश के जवानों के साथ हुई आतंकवादी घटना बेहद दुखदायी और ¨नदनीय है। कोई भी मजहब इसकी इजाजत नहीं देता। कहा जा रहा है कि 19 साल के लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया है, उसने खुदकुशी की है, जबकि खुदकुशी करना इस्लाम में हराम है। यह जेहाद नहीं है, जेहाद तो अंग्रेंजो के खिलाफ छेड़ा गया था। देश के लिए अपनी जान न्यौछावर करने वाले नौजवान किसी भी राजनीतिक पार्टी से तआल्लुक नहीं रखते हैं, वे सिर्फ देश की रक्षा करते हैं। वह सपा कार्यालय पर हुई शोकसभा में बोल रहे थे। दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई और उनके परिवार को सब्र के लिए दुआ की गई। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार, गुड्डू मसूद, आरके जैन, अजहर खां, विजय ¨सह, फसाहत अली खां शानू, अमित शर्मा, दानिश काका, अनीता यादव,वीरेंद्र गोयल,उबैदुल ह़क,मुकर्रम इनायती, मास्टर जाफर आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आजम खां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जितनी हमारी सीक्रेट सर्विसेज की जांच एजेंसीज हैं, उनसे वह काम न लेकर राजनीति काम लिया जा रहा है। कुछ ममता जी जांच हो रही है, कुछ वाड्रा साहब की हो रही है, कुछ अखिलेश जी की हो रही है। इस खादिम के पीछे भी पड़े हैं। मुलायम ¨सह यादव के साथ जो कुछ हुआ है, वह आप सबने देख ही लिया, उन्हे इतना मजबूर कर दिया कि उनसे वह कहलवा दिया, जिससे उनके पूरे जीवन का बलिदान ही खत्म हो गया। जांच एजेंसियों से जब अपनी राजनीति के लिए काम लेंगे तो तो बुरा तो होगा ही।

chat bot
आपका साथी