अपहृत युवक की हत्या, कुएं में मिला शव

ग्राम प्रधान समेत तीन लोगों के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में बढ़ाई हत्या की धारा पीड़ित परिवारीजनों ने ग्रामीणों संग किया एसपी ऑफिस का घेराव पुलिस पर लापरवाही का आरोप

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 12:24 AM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 12:24 AM (IST)
अपहृत युवक की हत्या, कुएं में मिला शव
अपहृत युवक की हत्या, कुएं में मिला शव

रायबरेली : खेत की रखवाली करने गए युवक का अपहरण कर लिया गया। पीड़ित परिवारीजनों ने इलाकाई पुलिस पर शिथिलता का आरोप लगाते हुए सोमवार को एसपी ऑफिस का घेराव किया। कुछ ही देर बाद अपहृत युवक का शव कुएं से बरामद हुआ। घटना डीह थाना क्षेत्र की है।

सुरजूमऊ मजरे लोधवारी निवासी फूलकली ने बताया कि रविवार को उसका पुत्र सर्वेश कुमार खेत की रखवाली के लिए पास के गांव नेवलगंज गया हुआ था। रात करीब सात बजे ग्राम प्रधान संजय यादव, विनोद और चकवापुर मजरे लोधवारी निवासी अजीत ने उसका अपहरण कर लिया। वारदात के कुछ ही देर बाद बेटे का मोबाइल भी स्विचऑफ हो गया। बताया गया कि एक माह पहले ही उसका प्रधान से विवाद हुआ था, तभी से रंजिश चल रही थी। सुबह सर्वेश के परिवारजन एसपी से मिले और न्याय की गुहार लगाई। कुछ ही देर बाद खेत के पास कुएं से शव बरामद हुआ।

जेब में मिला पर्स और मोबाइल

कुएं से जब सर्वेश का शव निकाला गया तो उसकी जेब में पर्स और मोबाइल सुरक्षित मिला। शरीर पर बाहरी चोट के निशान नहीं दिखे। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

वर्जन,

मृतक के परिवारजनों ने हत्या का संदेह जताया है, मामले में धारा बढ़ा दी गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से काफी बातें स्पष्ट हो जाएंगी। जो भी दोषी मिलेगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

श्लोक कुमार, पुलिस अधीक्षक

डीसीएम की टक्कर से युवक की मौत

रायबरेली : त्रिपुला चौराहे पर डीसीएम ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। जिला अस्पताल लाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई।

सोमवार देर शाम शहर के सैय्यद राजन निवासी दानिश स्कूटी से किसी काम के सिलसिले में वाया त्रिपुला रतापुर की ओर जाने के लिए मुड़ा। इसी दौरान डीसीएम ने उसे टक्कर मार दी। एसआइ विजय प्रताप घायल को ई-रिक्शा से लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। दारोगा ने बताया कि चालक वाहन छोड़ फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी