दोस्त पर विद्याशंकर की हत्या का आरोप

लालगंज : कोतवाली क्षेत्र के नरपतगंज रोड किनारे 20 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मिले अधेड़ के शव

By Edited By: Publish:Thu, 27 Oct 2016 09:37 PM (IST) Updated:Thu, 27 Oct 2016 09:37 PM (IST)
दोस्त पर विद्याशंकर की हत्या का आरोप

लालगंज : कोतवाली क्षेत्र के नरपतगंज रोड किनारे 20 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मिले अधेड़ के शव के मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। बेटे ने मृतक के मित्र पर हत्या का आरोप लगाया है।

क्षेत्र के पूरे कालू मजरे तेरूखा गांव निवासी विद्याशंकर (45) सात अक्टूबर को सपरिवार अपने साले के लड़के सुखराम के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए ग्राम सीवा का पुरवा मजरे अटौरा बुजुर्ग थाना गुरूबख्शगंज गया था। सुबह उसका शव नरपतगंज रोड पर सड़क किनारे पानी भरी खांई में पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसका गला दबाकर मारे जाने की पुष्टि हुई थी। मृतक के पुत्र दीपू ने ग्राम अजमतुल्लागंज थाना हरचंदपुर निवासी कृपाशंकर पर उसके पिता का गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। दीपू का कहना है कि आरोपी का पहले से उसके घर आना जाना था। घटना वाले दिन भी दोनों निमंत्रण से साथ में निकले थे। कृपाशंकर और उसके पिता में घर आने जाने को लेकर एक बार झगड़ा हुआ था। उसी खुन्नस में कृपाशंकर ने उसके पिता की हत्या कर दी।

कोतवाली प्रभारी धनंजय ¨सह का कहना है कि तहरीर मिलते ही हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करा कर विवेचना प्रारम्भ कर दी गई है, शीघ्र घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी