परशदेपुर में दो घरों और स्कूल में चोरी

By Edited By: Publish:Fri, 29 Aug 2014 05:26 PM (IST) Updated:Fri, 29 Aug 2014 05:26 PM (IST)
परशदेपुर में दो घरों 
और स्कूल में चोरी

परशदेपुर, संवाद सूत्र :

चौकी इंचार्ज को आए हुए अभी पांच दिन भी नहीं हुए थे कि बेखौफ चोरों ने एक ही रात में सभासद सहित दो घरों और एक प्राथमिक विद्यालय में चोरी कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है।

परशदेपुर के वार्ड नंबर दो के सभासद श्रीकांत त्रिवेदी के घर गुरुवार रात में चोर जीने के रास्ते से अंदर आए और बक्से का ताला तोड़ कर उसमें रखा लगभग पांच हजार के जेवर उठा ले गए। सुबह जब लोग उठे तो देखा कि बक्सा खाली पड़ा था। वहीं ग्राम सभा अटावां निवासी विशाल सिंह के घर चोर छत के रास्ते से अंदर गए और ताला तोड़ कर पांच हजार रुपये की नकदी और हजारों रुपये के जेवर ले गए।

इसी प्रकार इसी गांव के प्राथमिक विद्यालय पूरे अड़ारू में चोरों ने आफिस और रसोई घर का ताला तोड़ कर प्लास्टिक की आठ कुर्सियां समेत एमडीएम के सामान उठा ले गए। सुबह जब सहायक अध्यापक सुरेन्द्र कुमार स्कूल गए तो दरवाजे का ताला खुला हुआ था और सामान गायब था।

शिक्षक ने बताया कि पुलिस चौकी में चोरी की तहरीर दे दी गई है। उधर चौकी प्रभारी अतुल कुमार तिवारी ने बताया कि घटनाओं की जांच कराई जा रही है। मामला सही पाए जाने पर मुकदमा लिखा जाएगा।

दो वर्ष में तीन बार हुई चोरी

परशदेपुर : प्राथमिक विद्यालय पूरे अड़ारू में दो वर्षों के अंदर तीन बार चोरों ने ताला तोड़ कर चोरी की है। शिक्षक ने इसकी शिकायत पुलिस चौकी में दोनों बार किया पर एक भी बार मुकदमा नहीं लिखा गया और न ही चोर पकड़े गए। पहली घटना तीस अक्टूबर 2012 और दूसरी घटना 21 सितंबर सन 2013 को और तीसरी घटना 28 अगस्त को।

chat bot
आपका साथी