सर्राफ को तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटे जेवर

स्थानीय थाना क्षेत्र के भगवतगंज बाजार में गुरुवार को सुबह दुकान में घुसे बदमाश सर्राफ को तमंचा सटाकर जेवरात भरा झोला छीनकर भाग निकले। बदमाशों ने पायल दिखाने के दौरान घटना को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 10:36 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 10:36 PM (IST)
सर्राफ को तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटे जेवर
सर्राफ को तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटे जेवर

मानधाता : स्थानीय थाना क्षेत्र के भगवतगंज बाजार में गुरुवार को सुबह दुकान में घुसे बदमाश सर्राफ को तमंचा सटाकर जेवरात भरा झोला छीनकर भाग निकले। बदमाशों ने पायल दिखाने के दौरान घटना को अंजाम दिया।

भगवतगंज बाजार निवासी सूरज सोनी ने घर में ही ज्वैलरी की दुकान खोल रखी है। गुरुवार को वह सुबह किसी काम से मानधाता बाजार गए थे। दुकान पर उनका छोटा भाई शिवा सोनी दुकान पर बैठा था। दिन में करीब साढ़े दस बजे बाइक सवार दो युवक पहुंचे। युवकों ने शिवा से पायल बिछुआ दिखाने को कहा। वह झोले से पायल बिछुआ निकालकर दिखाने लगा। एक युवक ने और पायल दिखाने के लिए कहा, इसी बीच दूसरे युवक ने आधा शटर गिरा दिया।

इतने में दोनों युवक उससे जेवर भरा झोला छीनने लगे। छीनाझपटी के दौरान बदमाशों ने तमंचा निकालकर उसे सटा दिया और उसे धक्का देकर जेवर भरा बैग छीनकर भाग निकले। भागते समय बदमाश दुकान का शटर गिरा गए थे। जेवर करीब छह सौ ग्राम चांदी (कीमत 45 हजार), 13 ग्राम सोना (कीमत करीब 50 हजार रुपये) थे। बदमाशों के जाने के बाद शिवा शटर उठाकर बाहर निकला और शोर मचाया। शोर सुनकर आस-पास के दुकानदार इकट्ठा हो गए। घटना की जानकारी होने पर सूरज सोनी भागकर दुकान पर पहुंचे।

घटना की सूचना मिलने पर डायल 112 पुलिस एवं दारोगा राजेश यादव मौके पर पहुंचे और शिवा से घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए जांच पड़ताल की। शिवा के बड़े भाई सूरज सोनी ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। दारोगा राजेश यादव ने बताया कि सर्राफ ने जेवर भरा झोला छीनने की जानकारी दी है। घटना की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी