बाजार में भीड़ कम करने को चलेगा अर्थदंड का चाबुक

अनलॉक-1 में बाजारों में भीड़ कम करने को पुलिस अर्थदंड का चाबुक चलाएगी। मास्क व हेलमेट के बिना चलने वाले बाइक सवारों पर शिकंजा कसा जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 10:16 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 10:16 PM (IST)
बाजार में भीड़ कम करने को चलेगा अर्थदंड का चाबुक
बाजार में भीड़ कम करने को चलेगा अर्थदंड का चाबुक

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़ : अनलॉक-1 में बाजारों में भीड़ कम करने को पुलिस अर्थदंड का चाबुक चलाएगी। मास्क व हेलमेट के बिना चलने वाले बाइक सवारों पर शिकंजा कसा जा रहा है। 25 मार्च से अब तक पुलिस 13118 वाहनों का चालान करके 86 हजार रुपये जुर्माना वसूल चुकी है।

सोमवार से धार्मिक स्थल, शॉपिग मॉल, रेस्टोरेंट खुलने जा रहे हैं। ऐसे में बाजारों मे भीड़ बढ़ना स्वाभाविक है। इस पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस बिना काम के बाहर मिलने वालों के साथ सख्ती बरतेगी और गाड़ियों का चालान करने के साथ ही जुर्माना वसूली करेगी।

एएसपी पश्चिमी दिनेशचंद्र द्विवेदी ने बताया कि बिना काम के घर से बाहर निकलने वाले लोगों के वाहनों का चालान किया जा रहा है। मास्क व हेलमेट नहीं लगाकर चलने वालों से जुर्माना वसूल किया जा रहा है। यह कार्रवाई जारी रहेगी। नहीं खुलेंगे सिनेमाहाल, जिम, स्वीमिग पुल

आठ जून से धार्मिक स्थलों, शॉपिग मॉल, रेस्टोरेंट, होटल खोलने की छूट दे दी गई है, लेकिन सिनेमाहाल, जिम, स्वीमिग पुल अभी बंद रहेंगे। पंजीकृत खिलाड़ी ही कर सकेंगे प्रवेश

स्टेडियम भी सोमवार से खुल जाएंगे, लेकिन स्टेडियम में उन्हीं खिलाड़ियों को प्रवेश मिलेगा, जिन्होंने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। पंजीकृत खिलाड़ियों को क्रीड़ाधिकारी पास जारी करेंगे। वही पास दिखाने के बाद ही खिलाड़ी स्टेडियम में प्रवेश कर सकेंगे।

chat bot
आपका साथी