एडीजी की फटकार का असर, सीओ कार्यालय में सफाई

गंदगी को लेकर एडीजी की फटकार से शनिवार को सीओ कार्यालय की व्यवस्था चाक चौबंद दिखी। नगर पंचायत कर्मचारी सुबह से ही सीओ कार्यालय परिसर की साफ सफाई करने में जुटे रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 10:34 PM (IST)
एडीजी की फटकार का असर, सीओ कार्यालय में सफाई
एडीजी की फटकार का असर, सीओ कार्यालय में सफाई

लालगंज : गंदगी को लेकर एडीजी की फटकार से शनिवार को सीओ कार्यालय की व्यवस्था चाक चौबंद दिखी। नगर पंचायत कर्मचारी सुबह से ही सीओ कार्यालय परिसर की साफ सफाई करने में जुटे रहे। परिसर में उगे झाड़, जगह-जगह इकट्ठा हुए कूड़ा करकट की सफाई की गई। एडीजी प्रेम प्रकाश ने शुक्रवार को लालगंज कोतवाली का औचक निरीक्षण किया था। एडीजी की गाड़ी जब दोपहर में कोतवाली की ओर बढ़ रही थी, इसी दौरान उन्हें सीओ कार्यालय में चौकीदार झाड़ू लगाते दिखा। कोतवाली में एडीजी सीओ पर बरस पड़े थे।

जालसाजी करके केसीसी से उड़ाए तीन लाख

लालगंज : जालसाजी करके बैंक से किसान क्रेडिट कार्ड (केसीसी) से तीन लाख छह हजार उड़ाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने मामले की शिकायत बैंक के उच्चाधिकारियों से की है। विकास खंड सांगीपुर के मंगापुर (माफीदार का पुरवा) गांव की पूनम पत्नी शिव शंकर पांडेय ने बैंक के उच्चाधिकारियों को भेजे गए पत्र में आरोप लगाया है कि उसके ससुर पारसनाथ के नाम से एसबीआइ लालगंज से किसी ने केसीसी बनवा कर तीन लाख छह हजार रुपये निकलवा लिए। पीड़िता ने जब अपने ससुर के नाम के जमीन की खतौनी निकलवाई और खतौनी को 12 दिसंबर 2019 में तहसीलदार के आदेश से बंधक देखा तो अवाक रह गई। पीड़िता के अनुसार उसके ससुर ने एसबीआइ लालगंज से कोई ऋण नहीं लिया है। यह भी आरोप है कि पीड़िता ने बैंक जाकर इसकी पूरी जानकारी मांगी तो शाखा प्रबंधक ने इस बाबत कोई भी जानकारी देने से साफ मना कर दिया। इसको लेकर आक्रोश भी है।

chat bot
आपका साथी