नर्सिग होम में महिला मरीज छेड़छाड़, हंगामा

संसू, प्रतापगढ़ : शहर के एक नर्सिग होम में भर्ती महिला मरीज से छेड़छाड़ का मामला सामने आ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Oct 2018 12:59 AM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 12:59 AM (IST)
नर्सिग होम में महिला मरीज छेड़छाड़, हंगामा
नर्सिग होम में महिला मरीज छेड़छाड़, हंगामा

संसू, प्रतापगढ़ : शहर के एक नर्सिग होम में भर्ती महिला मरीज से छेड़छाड़ का मामला सामने आया। इसे लेकर जमकर हंगामा हुआ। मरीज के तीमारदारों और कर्मचारियों में मारपीट हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बीच बचाव करके दो कर्मचारियों समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

कंधई थाना क्षेत्र की एक बीमार महिला को शहर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। आरोप है कि रात लगभग दो बजे इलाज के दौरान नर्सिग होम के एक कर्मचारी ने छेड़छाड़ कर दी। महिला के शोर मचाने पर तीमारदारों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसे लेकर तीमारदार और कर्मचारियों में मारपीट शुरू हो गई। इससे नर्सिंग होम में अफरा-तफरी मच गई। किसी ने सूचना हंड्रेड डायल पुलिस को दे दिया।

नर्सिंग होम पहुंचे हंड्रेड डायल पुलिस ने महिला मरीज, तीमारदारों और कर्मचारियों से घटना के बारे में पूछताछ किया। किसी तरह दोनों पक्ष को शांत कराने के बाद पुलिस ने दो कर्मचारियों समेत तीन लोगों को पकड़ लिया और उन्हें कोतवाली ले आए। इस मामले में सुलह समझौते के लिए रात से लेकर रविवार दोपहर तक कोतवाली में पंचायत चलती रही। बाद में सुलह होने पर पुलिस ने सभी को छोड़ दिया। कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि महिला मरीज के तीमारदार व नर्सिग होम कर्मचारियों में मारपीट हुई थी। दोनों पक्ष को हंडेड्र डायल पुलिस कोतवाली ले आई थी। किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दिया। समझौता होने के कारण पकड़े गए लोगों को छोड़ दिया गया। फिलहाल, नर्सिग होम में हुई इस घटना को लेकर लोग दिनभर चर्चा रहे।

chat bot
आपका साथी