अधेड़ ने नदी में कूद कर दी जान देने की कोशिश

कंधई थाना क्षेत्र के खूझीकला गांव निवासी राम शिरोमणि पुष्पजीवी (52) पुत्र राम चरण का परिवार में किसी बात को लेकर बुधवार की सुबह विवाद हुआ। पारिवारिक विवाद से नाराज राम शिरोमणि घर से सुबह लगभग 10 बजे निकल पड़ा। रखहा बाजार पहुंचकर पुल पर से परैया नदी में छलांग लगा दी। पानी में कूदने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने पुल के पास जाकर देखा तो राम शिरोमणि पानी में डूब रहा था। इस दौरान शोर मचा और मौके पर तमाम लोग जमा हो गए। कुछ लोगों ने साहस दिखाया और नदी में उसे बचाने के लिए कूद गए। उसे पानी से बाहर निकाला

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 10:40 PM (IST)
अधेड़ ने नदी में कूद कर दी जान देने की कोशिश
अधेड़ ने नदी में कूद कर दी जान देने की कोशिश

संसू, दीवानगंज : कंधई थाना क्षेत्र के रखहा बाजार स्थित पुल से एक अधेड़ ने पारिवारिक कलह के कारण बुधवार दोपहर लगभग साढ़े 11 बजे परैया नदी में कूदकर जान देने का प्रयास किया। शोर मचने पर आस पास के लोगों ने नदी में छलांग लगाकर उसे जिदा बाहर निकाल लिया।

थाना क्षेत्र के खूझीकला गांव निवासी राम शिरोमणि पुष्पजीवी (52) पुत्र राम चरण का परिवार में किसी बात को लेकर बुधवार की सुबह विवाद हुआ। पारिवारिक विवाद से नाराज राम शिरोमणि घर से सुबह लगभग 10 बजे निकल पड़ा। रखहा बाजार पहुंचकर पुल पर से परैया नदी में छलांग लगा दी। पानी में कूदने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने पुल के पास जाकर देखा तो राम शिरोमणि पानी में डूब रहा था। इस दौरान शोर मचा और मौके पर तमाम लोग जमा हो गए। कुछ लोगों ने साहस दिखाया और नदी में उसे बचाने के लिए कूद गए। उसे पानी से बाहर निकाला और सूचना कंधई पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राम शिरोमणि को उपचार के लिए सीएचसी बाबाबेलखर धाम भेजवाया और स्वजनों को घटना की जानकारी दी। सीएचसी पर हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी