फर्जी पुलिस कर्मी बनकर उड़ा दी बाइक

फर्जी पुलिस कर्मी बन कर आम व्यवसायी की बाइक उड़ा दी। मामले की शिकायत कोतवाली पट्टी में की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 11:06 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 06:01 AM (IST)
फर्जी पुलिस कर्मी बनकर उड़ा दी बाइक
फर्जी पुलिस कर्मी बनकर उड़ा दी बाइक

संसू, आसपुर देवसरा : फर्जी पुलिस कर्मी बन कर आम व्यवसायी की बाइक उड़ा दी। मामले की शिकायत कोतवाली पट्टी में की गई है।

रेड़ीगारापुर निवासी शहाबुद्दीन आम बेचने का व्यवसाय करता है। वह गुरुवार की शाम पड़ोसी छोटू के साथ घर आ रहा था। गोविदपुर गांव के पास पहुंचने पर गाड़ी से उतरकर छोटू शौच के लिए खेत में चला गया। शहाबुद्दीन गाड़ी के पास ही था, उसी समय एक बाइक से खाकी वर्दी में दो लोग आए। शहाबुद्दीन से गाड़ी का कागज मांगने लगे, कहा कि यह गाड़ी चोरी की है।

शहाबुद्दीन ने कहा कि हम घर से कागज लाकर दे रहे हैं। इतने में चाबी बाइक से निकालकर गाड़ी स्टार्ट कर दोनों चले गए और कहा कि थाने पर कागज लेकर आओ। यह नहीं बताया कि किस थाने में आना है। सुबह शहाबुद्दीन अपने साथी के साथ कोतवाली पट्टी, थाना आसपुर देवसरा व पृथ्वीगंज चौकी गया, वहां भी गाड़ी नहीं मिली, न पुलिस की पहचान हो सकी। भुक्तभोगी ने सीओ पट्टी को प्रार्थना पत्र देकर गाड़ी को वापस दिलाने की मांग की है। चोरी की हुई बाइक छुड़ाई, चोर भागने में कामयाब

संसू, मंगरौरा: कंधई के ही सिकरी गांव निवासी महेश अग्रहरि की बाइक गुरुवार रात चोरी हो गई। बताया जा रहा है कि तीन बाइक पर सवार नौ लोग उस बाइक को अपनी बाइक से बांधकर ले जा रहे थे। कंसापट्टी गांव में किसी कारण से रुक गए। वहीं बगल के छत पर सो रहे अच्छे लाल वर्मा व उसके भतीजे विकास वर्मा ने उक्त लोगों को देख लिया। मामला संदिग्ध देखकर उन्होंने शोर मचा दिया। इस पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। बात बिगड़ती देख चोर बाइक छोड़कर भाग निकले। ग्रामीणों ने डॉयल 112 को सूचना दी। सोशल मीडिया के माध्यम से महेश अग्रहरि को अपनी बाइक की फोटो दिखाई दी तो उसने कंधई थाने जाकर लिखित तहरीर देकर बाइक बरामद करने की मदद मांगी।

chat bot
आपका साथी