मतदान के दिन हुई मारपीट में 50 लोगों पर मुकदमा दर्ज

अंतू थाना क्षेत्र के शिवराजपुर बूथ पर मतदान के दिन प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के समर्थक आमने-सामने हो गए थे । दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हुई थी। इस मामले में पुलिस ने 50 अज्ञात लोगों पर मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:15 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 10:15 PM (IST)
मतदान के दिन हुई मारपीट में 50 लोगों पर मुकदमा दर्ज
मतदान के दिन हुई मारपीट में 50 लोगों पर मुकदमा दर्ज

संसू, गड़वारा :अंतू थाना क्षेत्र के शिवराजपुर बूथ पर मतदान के दिन प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के समर्थक आमने-सामने हो गए थे । दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हुई थी। इस मामले में पुलिस ने 50 अज्ञात लोगों पर मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

प्रयागराज जनपद के कर्नलगंज थाने में तैनात दारोगा प्रदीप पाल ने अंतू थाने में दी गई तहरीर बताया है कि वह मतदान के दिन शिवराजपुर बूथ पर तैनात थे। सुबह लगभग 10:30 बजे मतदान शांतिपूर्वक चल रहा था। इसी दौरान दो प्रत्याशियों के 25-25 समर्थक कहासुनी के दौरान आपस में भिड़ गए और जमकर लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। फोर्स ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। लगभग आधे घंटे तक दोनों प्रत्याशियों के समर्थक मारपीट करते रहे।

इस दौरान बूथ पर अफरा-तफरी मच गई। बूथ पर काम कर रहे कर्मचारियों में दहशत व्याप्त हो गई। कुछ देर बाद बाहर से फोर्स आने के बाद चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो सका था। इस मामले में बुधवार की देर शाम अंतू पुलिस ने दारोगा प्रदीप पाल की तहरीर पर शिवराजपुर गांव के दोनों पक्ष के 25-25 लोगों के खिलाफ मारपीट, सरकारी काम में बाधा डालने, दहशत फैलाने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज होने से प्रधान पद के प्रत्याशियों के समर्थकों में खलबली मची है। गड़वारा चौकी इंचार्ज निकेत भारद्वाज ने बताया कि मतदान के दौरान मारपीट करने वाले लगभग 50 लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। उन्हें चिन्हित किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी