Move to Jagran APP

आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- राहुल ने कहा था कांग्रेस की सरकार बनी तो राम मंदिर का फैसला पलट देंगे

कल्कि पीठाधीश्वर ने कहा कि मैं कांग्रेस में 32 साल तक रहा। इससे भी ज्यादा रहा। जब राम मंदिर बनना शुरू हुआ उसके बाद राहुल गांधी ने अपनी नजदीकी लोगों की बैठक बुलाई थी। इसमें अमेरिका के रहने वाले अपने एक शुभचिंतक को भी बुलाया था। उनके कहने पर इशारे में यह बात कही थी कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम सुपर पावर कमीशन बनाकर राम मंदिर...

By Raghvendra Chandra Shukla Edited By: Riya Pandey Published: Mon, 06 May 2024 06:16 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 06:16 PM (IST)
राहुल ने कहा था कांग्रेस सत्ता में आई तो बदल सकती है राम मंदिर का फैसला- आचार्य प्रमोद कृष्णम

जागरण संवाददाता, संभल। कल्कि पीठाधीश्वर व कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बातचीत में कहा कि कांग्रेस कभी भी राम की नहीं हो सकती है। उसने तो राम के अस्तित्व को ही नकार दिया था। यहां तक राम मंदिर में भगवान की प्राण प्रतिष्ठा हुई तो उस कार्यक्रम में भी राहुल गांधी नहीं पहुंचे थे।

loksabha election banner

उन्होंने यह कहकर चौंका दिया कि राम मंदिर का फैसला आने के बाद एक गोपनीय बैठक के दौरान अमेरिका के रहने वाले अपने नजदीकी से राहुल गांधी ने यह कहा था कि यदि उनकी सरकार आई तो वह शाहबानों प्रकरण की ही तरह राम मंदिर का फैसला भी बदल देंगे। शाहबानो मामले में भी सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदला जा चुका है।

'सुपर पावर कमीशन बनाकर बदल सकती है राम मंदिर का फैसला'

कल्कि पीठाधीश्वर ने कहा कि मैं कांग्रेस में 32 साल तक रहा। इससे भी ज्यादा रहा। जब राम मंदिर बनना शुरू हुआ उसके बाद राहुल गांधी ने अपनी नजदीकी लोगों की बैठक बुलाई थी। इसमें अमेरिका के रहने वाले अपने एक शुभचिंतक को भी बुलाया था। उनके कहने पर इशारे में यह बात कही थी कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम सुपर पावर कमीशन बनाकर राम मंदिर के फैसले को पलट देंगे।

उन्होंने यह भी कहा था कि जैसे शाहबानों का फैसला राजीव गांधी ने पलटा था। तीन तलाक को लेकर था। ऐसे में जब शाहबानो का फैसला बदला जा सकता है तो राम मंदिर का फैसला क्यों नहीं बदला जा सकता है। यह सुप्रीम कोर्ट का फैसला था जो राजीव गांधी ने बदला था। जब वह हो सकता है तो यह भी हो सकता है।

'इस देश को प्यार करते हैं तो सब नरेंद्र मोदी के साथ होंगे'

कहा कि यह साधारण चुनाव नहीं है। यह धर्म युद्ध है। जो राम का नहीं हो सकता है वह राष्ट्र का नहीं हो सकता है। और जो राष्ट्र का नहीं वह राम का नहीं हो सकता है, जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं है। अगर इस चुनाव में जो भी लोग इस देश को प्यार करते हैं वह सब के सब नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े नजर आएंगे। जो नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े नहीं होंगे वह देश द्रोही कहलाएंगे।

यह भी पढ़ें- UP Politics : संभल में बोले जयंत चौधरी, कहा- राहुल गांधी खुद को पीएम, अखिलेश समझते हैं सीएम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.