दस साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के गोपालापुर गांव में दस साल की बच्ची को घर से जबरन खेत में ले जाकर

By Edited By: Publish:Sun, 29 Mar 2015 12:05 AM (IST) Updated:Sun, 29 Mar 2015 12:05 AM (IST)
दस साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के गोपालापुर गांव में दस साल की बच्ची को घर से जबरन खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया गया। आरोपी की धमकी के कारण दो दिन तक परिजन घर में दुबके रहे। शनिवार की शाम कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बजाय जांच कराने की बात कह कर लौटा दिया।

गोपालापुर गांव की विश्वकर्मा बस्ती की रहने वाली लड़की का पिता 26 मार्च को किसी काम से बाहर गया था। उसका बाबा मैहर दर्शन करने गया था। घर के बाहर बच्ची खेल रही थी। इतने में दोपहर के वक्त पटेल बस्ती का एक युवक पहुंचा और मुंह दबा कर बच्ची को खेत में उठा ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

थोड़ी देर बाद संभलने पर बच्ची घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। घर वाले बच्ची के पिता, बाबा के आने का इंतजार कर रहे थे। उनके लौटने पर आरोपी युवक ने धमकी दी कि पुलिस से शिकायत करने पर उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। शनिवार की शाम किसी तरह बच बचा कर बच्ची को लेकर उसका पिता, बाबा थाने पहुंचा और घटना की जानकारी देते हुए तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बजाय जांच के नाम पर टरका दिया। जांच चुंगी चौकी प्रभारी एसएम कासिम को दी गई है।

chat bot
आपका साथी