दो बेटियों के साथ महिला का शव मिलने से मची खलबली

उत्तराखंड बार्डर पर स्थित शारदा नदी के रेलवे पुल के पास रविवार को दोपहर एक मुस्लिम महिला तथा उसकी दो बेटियों के शव मिले हैं। तीनों के हाथ दुपट्टे से बंधे थे। जिस कारण सामूहिक आत्महत्या का मामला होने की पुलिस ने आशंका जाहिर की है। हालांकि अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। रविवार की दोपहर कुछ लोगों ने मझोला के नजदीक नदी के रेलवे पुल के पास महिला और दो किशोरियों के शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मझोला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों शवों को नदी से बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 01:54 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 01:54 AM (IST)
दो बेटियों के साथ महिला का शव मिलने से मची खलबली
दो बेटियों के साथ महिला का शव मिलने से मची खलबली

पीलीभीत, जेएनएन: उत्तराखंड बार्डर पर स्थित शारदा नदी के रेलवे पुल के पास रविवार को दोपहर एक मुस्लिम महिला तथा उसकी दो बेटियों के शव मिले हैं। तीनों के हाथ दुपट्टे से बंधे थे। जिस कारण सामूहिक आत्महत्या का मामला होने की पुलिस ने आशंका जाहिर की है। हालांकि अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। रविवार की दोपहर कुछ लोगों ने मझोला के नजदीक नदी के रेलवे पुल के पास महिला और दो किशोरियों के शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मझोला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों शवों को नदी से बाहर निकाला। आसपास के लोगों से शवों की शिनाख्त कराने का भी प्रयास किया। लेकिन अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस के मुताबिक तीनों के हाथ दुपट्टे से बंधे थे। जिस कारण यह आत्महत्या का मामला होने की आशंका है।

बताते हैं कि रविवार को हल्दीघेरा के प्रधान गुरप्रीत सिंह खिडा मझोला से अपने घर जा रहे थे कि अचानक उनकी निगाह नदी के छठ घाट पर पड़ी तो देखा कि एक महिला और दो किशोरियों के शव पड़े है। उन्होंने 17 मील चौकी प्रभारी जगत सिंह को फोन से सूचना दी। जिसके बाद खटीमा सीओ मनोज कुमार कोतवाल नरेश चौहान भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मृतका महिला मुस्लिम समुदाय की है। उसने सलवार सूट के ऊपर बुर्का पहना। महिला ने अपने दुपट्टे से दोनों बेटियों के हाथ बांधे हुए थे । जिससे पुलिस का मानना है कि महिला ने रेलवे पुल से रात में अपनी बेटियों के हाथ बांधकर पानी में छलांग लगाकर जान दी है। खटीमा सीओ मनोज कुमार ने मझोला चौकी प्रभारी कमलेश सिंह से संपर्क साध कर क्षेत्र के मुस्लिम गांव के लोगों को मौके पर बुलाकर शवों की शिनाख्त करने को कहा। पुलिस का मानना है कि प्रथम दृष्टया महिला ने बच्चों के साथ आत्महत्या की है।

chat bot
आपका साथी