तीन दुकानों के ताले तोड़कर हजारों की चोरी

कस्बा में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रात चोरों ने मेन मार्केट में तीन दुकानों के ताले तोड़कर हजारों रुपये कीमत का सामान चोरी कर लिया। चोरी की घटनाओं से व्यापारियों में दहशत बनी हुई हैजबकि पुलिस मामलों को दबाने में लगी हुई है। व्यापारियों ने थाना पहुंचकर चोरों को पकड़ने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 11:19 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:10 AM (IST)
तीन दुकानों के ताले तोड़कर हजारों की चोरी
तीन दुकानों के ताले तोड़कर हजारों की चोरी

जेएनएन, बिलसंडा (पीलीभीत) : कस्बा में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रात चोरों ने मेन मार्केट में तीन दुकानों के ताले तोड़कर हजारों रुपये कीमत का सामान चोरी कर लिया। चोरी की घटनाओं से व्यापारियों में दहशत बनी हुई है,जबकि पुलिस मामलों को दबाने में लगी हुई है। व्यापारियों ने थाना पहुंचकर चोरों को पकड़ने की मांग की।

कस्बा की मेन बाजार में शेखर की जूता चप्पल की दुकान है। बुधवार की रात चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर 80 जोड़े जूता चप्पल निकाल लिए। पड़ोस में संतोष गुप्ता की दुकान से बर्तन, नकदी समेत कई हजार का माल चुरा लिया। वरुण जायसवाल की कॉस्मेटिक की दुकान पर धावा बोला शटर के ताले तोड़ कीमती सामान चुरा ले गए। गल्ले में रखे रुपये भी निकाल लिए। जहां दुकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया, वहां से महज 100 मीटर की दूरी पर पिकेट ड्यूटी लगी हुई थी। कमल पार्क तिराहा, सराफा मार्केट, क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में रात्रि में पिकेट ड्यूटी लगाई जाती है। चोर चोरी करते रहे पिकेट ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी सोते रहे। जब व्यापारियों को पता चला कि उनकी दुकानों पर चोरी हो गई है तो वे लामबंद हो गए। विधायक प्रतिनिधि डीके गुप्ता के साथ दर्जनों व्यापारी थाना पहुंच गए। तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना पहुंचने वालों में शेखर, डीके गुप्ता, विकेश जायसवाल, पंकज जयसवाल, अजय जायसवाल, अखिल अग्रवाल आदि व्यापारी शामिल रहे। प्रभारी निरीक्षक नरेश कश्यप का कहना है कि चोरों ने दुकानों के ताले तो तोड़े थे, मगर कोई चोरी नहीं कर पाए। उससे पहले वहां पर पुलिसकर्मी पिकेट ड्यूटी कर रहे थे। व्यापारियों की तहरीर मिली है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी