पीलीभीत में पेड़ से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव

लिहहर गांव में रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका के शव शुक्रवार को गांव के बाहर पेड़ से लटके मिले। युवक की मां ने किशोरी के स्वजन पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप तो लगाया मगर तहरीर नहीं दी। दूसरी ओर पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 11:19 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 11:19 PM (IST)
पीलीभीत में पेड़ से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव
पीलीभीत में पेड़ से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव

पीलीभीत,जेएनएन: लिहहर गांव में रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका के शव शुक्रवार को गांव के बाहर पेड़ से लटके मिले। युवक की मां ने किशोरी के स्वजन पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप तो लगाया, मगर तहरीर नहीं दी। दूसरी ओर पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

लिलहर में रहने वाले अनिल कुमार का गांव की ही एक नाबालिग से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी दोनों परिवारों को भी हो गई थी। प्रेमी सजातीय होने की बात कहकर किशोरी शादी करना चाहती थी, मगर स्वजन तैयार नहीं थे। गुरुवार की रात करीब 12.30 बजे स्वजन ने देखा कि किशोरी अपने कमरे में नहीं है। तलाशते हुए अनिल के घर पहुंचे तो पता चला कि वह भी रात में अचानक लापता हो गया है। इसके बाद दोनों परिवार अलग-अलग जगहों पर उन्हें तलाशते रहे। सफलता नहीं मिली तो घर लौट आए। शुक्रवार तड़के गांव के बाहर एक पेड़ से दोनों के शव लटके देख ग्रामीणों ने परिवार वालों को बताया। अनिल के गले में शर्ट और किशोरी के गले में दुपट्टे का फंदा बना हुआ था।

हत्या का शव लटकाने का आरोप

शव उतारने के बाद पुलिस ने ग्रामीणों से दोनों परिवारों की जानकारी ली। बिलसंडा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग का विरोध होने से दोनों परेशान थे। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या कर लग रहा। इस बीच युवक की मां रामकुमारी भी घटनास्थल पर पहुंचीं। आरोप लगाया कि किशोरी के स्वजन ने दोनों की हत्या कर शव पेड़ से लटका दिया है। हालांकि देर शाम तक उन्होंने तहरीर नहीं दी थी। मौके पर पहुंचे एसपी राठौड़ किरीट कुमार हरीभाई ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की असल वजह पता चल सकेगी।

---------

लिलहर गांव में युवक व 17 वर्षीय लड़की का शव पेड़ से लटका मिला। दोनों में प्रेम प्रसंग बताया जा रहा। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगा रहा है। - राठौड़ किरीट कुमार हरीभाई, एसपी

chat bot
आपका साथी