बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा कर पलटी, छात्र की मौत, दो घायल

जागरण संवाददाता, नोएडा : नई कार लेकर पार्टी के लिए निकले तीन छात्र सेक्टर 27 में अट्टा अ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Dec 2017 08:21 PM (IST) Updated:Thu, 14 Dec 2017 08:21 PM (IST)
बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा कर पलटी, छात्र की मौत, दो घायल
बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा कर पलटी, छात्र की मौत, दो घायल

जागरण संवाददाता, नोएडा :

नई कार लेकर पार्टी के लिए निकले तीन छात्र सेक्टर 27 में अट्टा अंडर पास के समीप हादसे का शिकार हो गए। बुधवार देर रात अट्टा अंडर पास के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर कई बार पलट गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए, जबकि तीनों छात्रों को गंभीर चोट लगी। 12वीं के छात्र की इलाज के दौरान गाजियाबाद के एक अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दो का आईसीयू में इलाज चल रहा है। मामला कोतवाली सेक्टर 20 क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार इंदिरापुरम के जीसी गार्डनर सोसायटी में रहने वाले छात्र रिहान के पिता ने पिछले दिनों फोर्ड कंपनी की एक नई कार खरीदी है। उस कार को लेकर बुधवार देर रात पार्टी करने के लिए रिहान दो अन्य दोस्त राघव मेहरा व यावेश सिंह के साथ नोएडा के लिए निकला। राघव मेहरा का परिवार विंडसर पार्क जबकि यावेश का परिवार इंदिरापुरम के शिप्रा रिवेरा सोसायटी में रहता है। पुलिस के अनुसार तीनों छात्रों ने देर रात तक सेक्टर 18 में पार्टी की और फिर कार से घूमने के लिए निकल पड़े। देर रात करीब दो बजे फिल्म सिटी फ्लाई ओवर होते हुए अट्टा अंडर पास से वह निकल रहे थे। अंडर पास क्रास करते ही कैंब्रिज स्कूल के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए कई बार पलट गई। हादसे में कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई और तीनों छात्रों को गंभीर चोट लगी।

राहगीरों से सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर देर रात उनके परिजन भी इंदिरापुरम से अस्पताल पहुंचे और फिर तीनों को गाजियाबाद के शांति गोपाल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार हादसे में गंभीर रुप से जख्मी 12वीं के छात्र राघव मेहरा (20) की इलाज के दौरान मौत हो गई। दो अन्य छात्रों का आईसीयू में इलाज चल रहा है। हादसे के दौरान मृतक छात्र राघव कार चला रहा था। कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस के अनुसार कार डिवाइडर से टकरा कर पलटी है। गाजियाबाद के शांति गोपाल अस्पताल में इलाज के दौरान राघव मेहरा की मौत हुई है। दो छात्रों का वहां इलाज चल रहा है। कार पुलिस के कब्जे में है। अबतक इस मामले में कोई पुलिस से शिकायत नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी