बदमाश को दबिश देकर किया गिरफ्तार

जासं ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कोतवाली पुलिस व एसटीएफ की टीम ने संयुक्त रूप से दबिश देकर जु

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 09:37 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 09:37 PM (IST)
बदमाश को दबिश देकर किया गिरफ्तार
बदमाश को दबिश देकर किया गिरफ्तार

जासं, ग्रेटर नोएडा:

सूरजपुर कोतवाली पुलिस व एसटीएफ की टीम ने संयुक्त रूप से दबिश देकर जुनपत गांव में एक बदमाश को गिरफ्तार किया। बदमाश हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहा था। बदमाश की पत्नी ने वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र भेजकर आशंका जताई है कि पुलिस उसके पति का एनकाउंटर कर सकती है। एसीपी पीपी सिंह ने बताया जुनपत गांव निवासी सुनील उर्फ रोपी हत्या के प्रयास के एक मामले में वांछित चल रहा था। पुलिस को काफी समय से उसकी तलाश थी। सूचना मिली थी रोपी अपने घर आया हुआ है। जिसके बाद दबिश देकर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं। चौकी इंचार्ज पर लगाया आरोप जासं, ग्रेटर नोएडा:

फैडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने डीसीपी हरीश चंदर से मुलाकात कर ग्रेनो वेस्ट चौकी इंचार्ज पर पदाधिकारियों के साथ दु‌र्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। आरोप लगाया कि बिना जांच किए एक आरोपित को छोड़ दिया गया। डीसीपी ने मामले की जांच एसीपी को सौंपी है। सदस्यों ने बताया ग्रेनो वेस्ट स्थित एक सोसायटी में 29 जुलाई को कुछ लोगों ने सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट की थी। बीच-बचाव के लिए

आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे। घटना की सूचना 112 पर दी गई थी। आरोप लगाया कि मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने पदाधिकारियों के साथ दु‌र्व्यहार किया। आरडब्ल्यूए महासचिव के पति सुधीर चौधरी को कई घंटे तक अवैध हिरासत में रखा। इस अवसर पर फैडरेशन के उपाध्यक्ष आलोक नागर, ऋषि पाल भाटी, राकेश चपराना, मनीष खारी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी