दादरी में दुकान पर हुए विस्फोट से 100 मीटर दूर जाकर गिरा शटर, पुलिस हैरान

ग्रेटर नोएडा के दादरी में पुलिस एक चोरी की घटना से हैरान है। दरअसल में यह हादसा ऐसा था कि इससे पहले ऐसी कोई चोरी की घटना देखने को नहीं मिली थी। दुकान में चोरी करने गए चोरों ने इतना तेज धमाका किया कि शटर टूटकर बाहर जा गिरा।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 12 Nov 2020 03:30 PM (IST) Updated:Thu, 12 Nov 2020 03:30 PM (IST)
दादरी में दुकान पर हुए विस्फोट से 100 मीटर दूर जाकर गिरा शटर, पुलिस हैरान
टूटा हुआ शटर और दुकान की बिखड़ी हुई सामान।

दादरी, राजीव वशिष्ठ। दादरी नगर के मुख्य बाजार में स्थित ज्‍वेलर्स की दुकान की छत के रास्ते से घुसे बदमाशों ने चांदी के जेवरात समेटने के बाद तिजोरी तोड़ने का गैस कटर से कटने का प्रयास किया। हालांकि इसमें वह सफल नहीं हो पाया। असफल होने पर सिलेंडर में ब्लास्ट कर जेवरात समेट कर फरार हो गये विस्फोट से दुकान के शटर उचटकर सामने दुकान का शटर तोड़कर चकनाचूर हुआ रात्री का समय होने के कारण बडा हादसा होने से टला पीड़ित ने अज्ञात में चोरी की शिकायत पुलिस से की है।

पुलिस के अनुसार धनश्याम रोड पर मुकेश ज्‍वेलर्स की दुकान है। जिसका आरोप कि बुधवार रात्री में दुकान की तीसरी मंजिल के लोहे के जीने को तोड़कर बदमाश ग्राउंड पर स्थित दुकान के अन्दर दाखिल हुए। काउंटर में रखी करीब ढाई किलो चांदी के आभूषण चुरा लिये। इसके अलावा दुकान में रखी लोहे की तिजोरी व लोहे के काउंटर को साथ लाये गैस कटर से काटने की कोशिश की। हालांकि ऐसा हो नही पाया। इसके बाद गैस कटर व विस्फोटक समान से धमाका किया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि शटर टूटकर दस मीटर दूर स्थित सड़क पार दूसरी दुकान मेंं जा लगा और उसका शटर भी तोड़ डाला। सुबह बजार आने वाले रहागीरों ने सूचना दुकान मालिक को दी। मौके पर पहुंचे दुकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना सुबह की होने के कारण बड़ा हादसा होने से टला। दुकान मालिक मुकेश ने बताया कि विस्फोट इतना जबरदस्त था कि दुकान के अन्दर रखा सभी सामान के चीथड़े बन गये। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी