Noida Accident: एलिवेटेड रोड पर कार और वैन की जोरदार टक्कर, हादसे में किशोर की मौत; 8 लोग हुए घायल

नोएडा के एलिवेटेड रोड पर सेक्टर-31-25 के पास वैन में कार ने टक्कर मार दी। वैन में सवार छह लोग के साथ कार सवार दो लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। (सांकेतिक तस्वीर)

By MOHD BilalEdited By: Publish:Thu, 26 Jan 2023 09:32 PM (IST) Updated:Thu, 26 Jan 2023 09:32 PM (IST)
Noida Accident: एलिवेटेड रोड पर कार और वैन की जोरदार टक्कर, हादसे में किशोर की मौत; 8 लोग हुए घायल
एलिवेटेड रोड पर सेक्टर-31-25 के पास वैन में कार ने टक्कर मार दी।

नोएडा, जागरण संवाददाता। एलिवेटेड रोड पर सेक्टर-31-25 के पास वैन में कार ने टक्कर मार दी। वैन में सवार छह लोग के साथ कार सवार दो लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वैन सवार एक किशोर की इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच कर रही है। वहीं, अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। बुधवार देर रात करीब 12 बजे सेक्टर-31-25 चौराहे के ऊपर एलिवेटेड पर एक इग्निस कार ने मारुति वैन में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और हादसे में आठ लोग घायल हो गए। हादसा सेक्टर-61 से अट्टा जाने वाली सड़क पर हुआ। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां वैन में सवार दिल्ली के सुमंत कुमार (17) के मौत हो गई।

मामले को लेकर पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस का कहना है कि लापरवाही से कार चलाने वाले आरोपित चालक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। मृतक बैंड बजाता था। घटना की रात भी साथी कर्मचारियों के साथ काम कर रहा लौट रहा था। वहीं एलिवेटेड रोड से क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटा दिया गया है। एलिवेटेड रोड पर हल्के वाहनों के लिए अधिकतम गति 60 व भारी वाहनों के लिए अधिकतम गति 50 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

इस संबंध में एलिवेटेड रोड पर सूचना बोर्ड भी लगाए गए हैं, लेकिन रात के समय ज्यादातर वाहन चालक नियमों का उल्लंघन करते हैं। आशंका है कि घटना के वक्त कार चालक तेज गति में रहा होगा। रात के समय धुंध के कारण हादसा हुआ होगा।

यह भी पढ़ें- Noida: नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर कोहरे का कहर, पूर्व MLA को ले जा रही एंबुलेंस में कार ने मारी टक्कर

यह भी पढ़ें- Greater Noida Accident: 3 छात्रों को टक्कर मारने वाला कार चालक गिरफ्तार, घटना की रात नशे में था आरोपी

chat bot
आपका साथी