Noida News: पिटाई के पीड़ित से कोतवाली में जबरन समझौता लिखवाने का आरोप

Noida News पीड़ित का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद लोगों ने कार्रवाई की मांग की है। मूलरूप से बिहार के रहने वाला मुकेश नामक युवक बुधवार रात सेक्टर-62 से अपने घर वापस लौट रहा था। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

By MOHD BilalEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2023 12:34 PM (IST) Updated:Thu, 30 Mar 2023 12:34 PM (IST)
Noida News: पिटाई के पीड़ित से कोतवाली में जबरन समझौता लिखवाने का आरोप
Noida News: पिटाई के पीड़ित से कोतवाली में जबरन समझौता लिखवाने का आरोप

 नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर-58 कोतवाली क्षेत्र में एक युवक से मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि बदमाशों ने युवक से मारपीट कर उसका सिर फोड़कर शर्ट फाड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के दो लोगों को कोतवाली ले गई। जहां जबरन समझौता लिखवा लिया गया। घर पहुंचने के बाद युवक ने वीडियो बनाकर घटना की जानकारी दी।

पीड़ित का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद लोगों ने कार्रवाई की मांग की है। मूलरूप से बिहार के रहने वाला मुकेश नामक युवक बुधवार रात सेक्टर-62 से अपने घर वापस लौट रहा था। सेक्टर-62 में शंकर फास्ट फूड के मालिक समेत 10-15 लड़कों ने मुकेश को घेर लिया और उसके साथ मारपीट की। आरोप है कि उसके पास मौजूद 25 हजार रुपये की नकदी भी निकाल ली।

जब पीड़ित शिकायत लेकर सेक्टर-62 स्थित एनआइबी पहुंचा तो चौकी इंचार्ज ने घायल युवक का मेडिकल कराने के बजाय धमकाकर भेज दिया। आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने डरा धमकाकर और जेल भेजने की धमकी देकर फैसला लिखवा लिया।

डीसीपी नोएडा हरीश चंदर का कहना है कि उक्त प्रकरण संज्ञान में आते ही आरोपित शंकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पूरे प्रकरण की जांच एसीपी-2 नोएडा को सौंपी गई है। लापरवाही पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी