पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो इनामी अपराधी घायल Noida News

बिसरख कोतवाली क्षेत्र में वाहनों की जांच के दौरान पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 11:21 PM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 11:21 PM (IST)
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो इनामी अपराधी घायल Noida News
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो इनामी अपराधी घायल Noida News

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। बिसरख कोतवाली क्षेत्र में वाहनों की जांच के दौरान पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। दोनों बदमाशों के ऊपर लूट के कई मामले दर्ज है। घायल बदमाशों के पास से पुलिस ने मोटरसाइकिल व दो तमंचा बरामद किया है। बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

डीसीपी जोन 2 हरीश चंदर ने बताया बिसरख कोतवाली प्रभारी मुनीश चौहान को सूचना मिली थी की दो बदमाश मोटरसाइकिल से सादुल्लापुर की तरफ जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस वाहनों की जांच में जुट गई। इस दौरान सादुल्लापुर की तरफ जाने वाली सड़क पर तेज रफ्तार में आ रही मोटरसाइकिल को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर बदमाश भागने लगे पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस की ओर से भी बदमाशों पर फायरिंग की गई। जिसमें पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए।

घायल बदमाशों की पहचान रविंद्र गुप्ता व सत्यम के रूप में हुई है। हरीश चंदर ने बताया रविंद्र पर 15 व सत्यम पर 5 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। दोनों बदमाश लूट के मामले में वांछित चल रहे थे। दोनों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम है। बदमाशों के पास से एक मोटरसाइकिल, दो तमंचा, कारतूस व अन्य सामान बरामद हुआ है।

chat bot
आपका साथी