Move to Jagran APP

शाहजहांपुर की जेल में शराब-बिरयानी पार्टी का आरोप, अधिकारियों को लिखा गया लेटर वायरल

जिला जेल में शराब-बिरयानी पार्टी का आरोप लगाकर बुधवार को एक पत्र इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ। जेल अधिकारी इसे फर्जी बता रहे मगर उसमें लिखे आरोप दिनभर चर्चा का कारण बन रहे। जेल की सुरक्षा-व्यवस्था में लगे 10 कर्मचारियों के नाम से जारी इस पत्र में लिखा गया कि लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले सपा से जुड़े हिस्ट्रीशीटर ने जश्न मनाने के लिए पार्टी की।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Published: Thu, 23 May 2024 07:39 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 07:39 AM (IST)
शाहजहांपुर की जेल में शराब-बिरयानी पार्टी (शाहजहांपुर कारागार की फोटो)

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। जिला जेल में शराब-बिरयानी पार्टी का आरोप लगाकर बुधवार को एक पत्र इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ। जेल अधिकारी इसे फर्जी बता रहे मगर, उसमें लिखे आरोप दिनभर चर्चा का कारण बन रहे।

जेल की सुरक्षा-व्यवस्था में लगे 10 कर्मचारियों के नाम से जारी इस पत्र में लिखा गया कि लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले सपा से जुड़े हिस्ट्रीशीटर ने जश्न मनाने के लिए पार्टी की। शिकायत पर अधिकारी ने पार्टी से बचा मीट और अंडा आदि जब्त किया मगर, पूरे प्रकरण पर पर्दा डाल दिया गया। जिस सुरक्षाकर्मी ने शिकायत की, अब उसे धमकी दी जा रही है।

जिलाधिकारी को संबोधित पत्र में कहा गया कि घटनाक्रम 16 मई की रात का था। शराब पार्टी के दौरान पुरस्कार के रूप में स्टाफ के कुछ लोगों को रुपये भी दिए गए। इसी दौरान एक सुरक्षाकर्मी ने फोन पर अधिकारियों को सूचना दी। सभी को रंगेहाथ पकड़ा था।

हिस्ट्रीशीटर से पूछताछ की गई थी। उसका सहयोग करने वाले एक कर्मचारी को ड्यूटी से हटाया गया। इसके अगले दिन हिस्ट्रीशीटर दबाव बनाने लगा कि जेल में कई धांधली हो रही हैं। यदि सख्ती की गई तो पोल खोल देगा। उसके तेवर देखकर अधिकारियों ने कार्रवाई नहीं की। दूसरी ओर आरोपित बंदी शिकायत करने वाले सुरक्षाकर्मी को धमकाने लगा है।

जेल अधीक्षक मियाजी लाल ने फोन पर बताया कि वह अवकाश पर हैं। उन्होंने कहा कि जेल के अंदर शराब पीना या किसी भी तरह पार्टी करना असंभव है। कौन सा पत्र प्रसारित हुआ, उसमें लिखे आरोपों की जानकारी नहीं है। वापस आने पर प्रकरण की सत्यता परखेंगे। (दैनिक जागरण प्रसारित पत्र की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।)

इसे भी पढ़ें: मुरादाबाद में लाव लश्कर के साथ पहुंची नगर-निगम की टीम, अवैध अतिक्रमण पर गरजा बुलडोजर; ठेलों को किया गया जब्त


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.