यमुना एक्सप्रेस वे पर केले से भरा ट्रक पलटा, चालक-परिचालक घायल

यमुना एक्सप्रेस वे पर रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार रात केले से भरा एक ट्रक कार को बचाते समय एक खंभे से टकरा गया और असंतुलित होकर सड़क पर पलट कर क्षतिग्रस्त गया। इस घटना में ट्रक का चालक व परिचालक घायल हो गए और केले सड़क पर बिखर गए। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। चालक बिहार से ट्रक में केले लेकर दिल्ली जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही यमुना एक्सप्रेस वे सुरक्षाकर्मियों ने

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Oct 2019 03:33 PM (IST) Updated:Sun, 06 Oct 2019 06:25 AM (IST)
यमुना एक्सप्रेस वे पर केले से भरा ट्रक पलटा, चालक-परिचालक घायल
यमुना एक्सप्रेस वे पर केले से भरा ट्रक पलटा, चालक-परिचालक घायल

संवाद सहयोगी, रबूपुरा : यमुना एक्सप्रेस-वे पर रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार रात केले से भरा एक ट्रक कार को बचाते समय एक खंभे से टकरा गया और असंतुलित होकर सड़क पर पलट कर क्षतिग्रस्त गया। इस घटना में ट्रक का चालक व परिचालक घायल हो गए और केले सड़क पर बिखर गए। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। चालक बिहार से ट्रक में केले लेकर दिल्ली जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही यमुना एक्सप्रेस वे सुरक्षाकर्मियों ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस सड़क पर बिखरे केले हटवाकर यातायात सुचारु कराया।

पुलिस ने बताया कि मैनपुरी जिले के भोगांव निवासी ट्रक चालक योगेश परिचालक अवतार के साथ बिहार के नोबछिया शहर से ट्रक में केले लेकर दिल्ली के महरौली जा रहा था। शुक्रवार देर रात जैसे ही ट्रक यमुना एक्सप्रेस वे पर रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर गांव के पेट्रोलपंप के पास पहुंचा, तभी आगे चल रही एक कार को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क के बीच खड़े खंभे से टकराकर पलट गया। ट्रक पलटने के बाद केले व ट्रक का मलवा यमुना एक्सप्रेस वे पर फैल गया। घटना की सूचना मिलते ही यमुना एक्सप्रेस वे के सुरक्षाकर्मियों व गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक व परिचालक को निकालकर ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने सड़क से केले व मलवा हटवाकर यातायात सुचारू कराया। रबूपुरा पुलिस का कहना है कि उन्हें ऐसी किसी घटना की कोई शिकायत नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी