डेढ महीने बाद भी नहीं आई बिजली, लोग परेशान

सोसायटी में ढेड महीने से बिजली नहीं है। बिल्डर ने अभी तक भी बिजली का बकाया बिल विभाग को जमा नहीं कराया है। जिस जनरेटर से बिजली सप्लाई हो रही है वह भी सोसायटी के लोगों के लिए आफत बना हुआ है। जनरेटर सेट की चिमनी छोटी होने की वजह से धुंए के कारण प्रदूषण फैल रहा है। साथ ही जो टॉवर जेनरेटर के साथ है

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 10:01 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 10:01 PM (IST)
डेढ महीने बाद भी नहीं आई बिजली, लोग परेशान
डेढ महीने बाद भी नहीं आई बिजली, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, नोएडा : सोसायटी में डेढ महीने से बिजली नहीं है। बिल्डर ने अभी तक बिजली का बकाया बिल विभाग को जमा नहीं कराया है। यह कहना है सेक्टर-78 स्थित एसोटेक ¨वडसर कोर्ट सोसायटी के निवासियों का। बता दें कि सोसायटी में करीब 140 परिवार रह रहे हैं। यहां पर करीब 50 दिन पहले विभाग की तरफ से बिजली सप्लाई बंद कराई गई थी। बिल्डर पर करीब 22 लाख रुपये का बिल बकाया है। विभाग का कहना है कि जब तक बिल्डर की तरफ से बकाया बिल जमा नहीं किया जाता तब तक बिजली चालू नहीं की जाएगी।

-------------------

बिल्डर को हमेशा समय पर मेंटेनेंस चार्ज दिया जाता है फिर भी बिजली की सुविधा नहीं मिल पा रही। यहां पर टेंपररी बिजली कनेक्शन दिया गया है। जोकि केवल सोसायटी के कंस्ट्रक्शन के लिए लिया गया था।

मनीष गुप्ता, निवासी

--------------------

सोसायटी में 13 मंजिल तक के फ्लैट हैं। बिजली कटने से पानी, लिफ्ट बंद होने सहित बार-बार फ्लक्चुएशन की अन्य समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं। इससे हम लोग काफी परेशान हैं।

पबित्रा दास, निवासी

----------------

बिल्डर की लापरवाही जारी है। बिजली का बकाया चलने के कारण पिछले साल भी दो बार काफी लंबे समय के लिए आपूर्ति ठप कर दी गई थी। नए साल में भी उसी समस्या से जूझना पड़ रहा है।

राहुल गुप्ता, निवासी

---------------

सोसायटी में जब से बिजली गई है तभी से डीजी के सहारे सप्लाई की जा रही है। डीजी सेट की चिमनी काफी नीचे है, इससे निकलने वाले धुंए ने जीना हराम कर रखा है।

संजीव कुमार, निवासी

--------------------------

सोसायटी में बिजली सप्लाई तभी शुरू की जाएगी जब बिल्डर की ओर से बिल जमा किया जाएगा। इसके अलावा शहर की जिन सोसायटियों के बिल्डर का बकाया है उनकी बिजली भी काट ली जाएगी।

विवेक अग्रवाल, अधिक्षण अभियंता वर्क सर्किल-1

chat bot
आपका साथी