उद्घाटन मैच में सैदनगला ने सांपला को हराया

क्षेत्र के खुड्डा गांव में कोहिनूर क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ भाकियू तोमर के युवा जिलाध्यक्ष अंकित गुर्जर ने फीता काटकर किया। उद्घाटन मुकाबले में सैदनगला ने सांपला की टीम को हराया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 06:20 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 06:20 PM (IST)
उद्घाटन मैच में सैदनगला ने सांपला को हराया
उद्घाटन मैच में सैदनगला ने सांपला को हराया

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। क्षेत्र के खुड्डा गांव में कोहिनूर क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ भाकियू तोमर के युवा जिलाध्यक्ष अंकित गुर्जर ने फीता काटकर किया। उद्घाटन मुकाबले में सैदनगला ने सांपला की टीम को हराया।

बुधवार को उद्घाटन मैच में सांपला की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। सैदनगला की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में 136 रन बनाए। जवाब में सांपला की टीम 125 रन बनाकर आउट हो गई। इससे सैदनगला ने मुकाबला 11 रन से जीत लिया। ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए चेतन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। प्रतियोगिता में सहारनपुर, देवबंद सहित 32 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। विजेता टीम को 31 हजार व उपविजेता टीम को 15 हजार रुपये की नगद धनराशि व ट्राफी देकर सम्मानित किया जायेगा। इस दौरान जवान सिंह, सचिन कुमार, गुड्डू, कलीम अहमद, दानिश, नावेद, फरीद व शहजाद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी