बेवजह घूमने वालों पर होगी कानूनी कार्रवाई

अनलॉक-2 के बीच सरकार द्वारा लगाए गए पूर्ण लॉकडाउन में बाहर निकलने वाले पर कानूनी कार्रवाई होगी। पुलिस ने एनाउसमेंट कर लोगों को जानकारी दी है। दो दिन बंद रहने का पता चलने पर पूरा दिन बाजार में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 11:48 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 11:48 PM (IST)
बेवजह घूमने वालों पर होगी कानूनी कार्रवाई
बेवजह घूमने वालों पर होगी कानूनी कार्रवाई

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। अनलॉक-2 के बीच सरकार द्वारा लगाए गए पूर्ण लॉकडाउन में बाहर निकलने वाले पर कानूनी कार्रवाई होगी। पुलिस ने एनाउसमेंट कर लोगों को जानकारी दी है। दो दिन बंद रहने का पता चलने पर पूरा दिन बाजार में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी।

कोविड-19 के बढ़ते मरीजों के बीच सरकार ने कोरोना की चेन तोड़ने के लिए शनिवार और रविवार दो दिन का लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया है। दो दिन सभी गतिविधियों को पूरी तरह से बंद रखा जाएगा। प्रभारी निरीक्षक सुभाष गौतम ने बताया कि थाने की दोनों गाड़ियों, सभी पीआरवी व चीता मोबाइल आदि वाहनों से कस्बे से लेकर देहात तक पुलिस ने माइक में बोलकर लोगों को बता दिया है कि दो दिन कोई भी घर से बाहर न निकले। बेवजह घूमने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को बाहर आने का कारण बताना होगा। उधर दो दिन का बंद रहने का पता चलते ही कस्बे के मेन बाजार में पूरा दिन लोगों की भीड़ जुटी रही। लोग लॉकडाउन ज्यादा दिन चलने के अंदेशे के चलते जरूरत का सामान खरीदते नजर आए। अगले दो दिन जिन घरों में वैवाहिक कार्यक्रम है उन परिवारों के लोग जरूरी सामान खरीदते दिखे। परचून, बेकरी, मेडिकल स्टोर आदि दुकानों पर लोगों ने काफी सामान खरीदा।

chat bot
आपका साथी