ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

मीरापुर के गांव सिकरेड़ा के समीप मेरठ पौड़ी राजमार्ग पर एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक को गंभीर चोट आई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 11:56 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:07 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मीरापुर के गांव सिकरेड़ा के समीप मेरठ पौड़ी राजमार्ग पर एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर चोट आई है।

गांव सिकरेड़ा निवासी नेपाल पुत्र जसवंत (50 वर्ष) गुरुवार की देर शाम अपने साथी जगदीश पुत्र सीताराम के साथ बाइक पर सवार होकर मीरापुर से वापिस लौट रहे थे। जैसे ही इनकी बाइक गांव में बस स्टैंड के सामने पहुंची तभी बाइक को गांव की ओर मोड़ते समय पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक बाइक को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया, जिससे नेपाल ट्रक के पहिए के नीचे कुचल गए। जगदीश भी गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा आनन-फानन में दोनों घायलों को जानसठ सीएचसी ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने नेपाल को मृत घोषित कर दिया तथा घायल जगदीश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। दुर्घटना के बाद आरोपित ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी