Move to Jagran APP

UP News: उड़ान को तैयार दो विमानों को अचानक किया निरस्त, यात्रियों का प्रदर्शन; पुणे और दुबई को रवाना होना था विमान

लखनऊ। चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान भरने को तैयार दो विमानों को अचानक निरस्त कर दिया गया। पायलट भी रनवे पर आने को तैयार था।। एयरपोर्ट पर रनवे मरम्मत के नाम पर दोनों विमान निरस्त किए गए। इससे नाराज यात्रियों ने विमान से उतरने से मना कर दिया। देर रात तक एयरपोर्ट पर हंगामा होता रहा। देर रात आठ विमानों को निरस्त किया गया है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Published: Fri, 03 May 2024 06:21 AM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 06:21 AM (IST)
उड़ान को तैयार दो विमानों किया अचानक निरस्त, यात्रियों का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, लखनऊ। चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान भरने को तैयार दो विमानों को अचानक निरस्त कर दिया गया। एयरपोर्ट पर रनवे मरम्मत के नाम पर दोनों विमान निरस्त किए गए।

loksabha election banner

आकाश अंबानी के लिए रोका गया था काम

इससे नाराज यात्रियों ने विमान से उतरने से मना कर दिया। देर रात तक एयरपोर्ट पर हंगामा होता रहा। वहीं कुछ दिन पहले आईपीएल मैच देखकर चार्टर विमान से वापस लौट रहे आकाश अंबानी के लिए रनवे मरम्मत के काम को दो घंटा रोका गया था।

गुरुवार रात 9.45 बजे लखनऊ से पुणे और रात 9.50 बजे लखनऊ से दुबई के विमान को उड़ान भरना था। बीती 18 अप्रैल से 11 जुलाई तक रनवे को चौड़ा करने और मजबूती प्रदान करने के लिए रात 9.30 से सुबह 5.30 बजे तक उड़ानों के ऑपरेशन पर रोक लगी हुई है। इसके लिए देर रात के आठ विमानों को निरस्त किया गया है।

इस कारण उड़ान को निरस्त किया

पुणे और दुबई के विमान में यात्री बोर्डिंग और सिक्योरिटी चेक इन करवाने के बाद बैठ गए थे। पायलट भी रनवे पर आने को तैयार था। इस बीच यात्रियों को बताया गया कि मरम्मत का काम शुरू हो गया है। इस कारण उड़ान को निरस्त किया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.