बस पर बोला हमला, बाराती घायल

तितावी पीर के निकट शादी से वापिस लौट रही बारात की बस पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया। अचानक हुए हमले में कई बाराती घायल हो गए।जिसके बाद हमलावर मौके से फरार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jun 2019 11:47 PM (IST) Updated:Wed, 26 Jun 2019 06:29 AM (IST)
बस पर बोला हमला, बाराती घायल
बस पर बोला हमला, बाराती घायल

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। तितावी में पीर के निकट शादी से वापस लौट रही बारात की बस पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया। अचानक हुए हमले में कई बाराती घायल हो गए। हमलावर मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया। बारातियों ने तितावी थाने में नसीरपुर निवासी एक दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों के विरुद्ध तहरीर दी।

क्षेत्र के गांव गुज्जरहेड़ी निवासी पंकज पुत्र शीतल की बारात शाहपुर के गांव कुटबा में गई थी। मंगलवार शाम बारात की बस वापस अपने गांव लौट रही थी। जैसे ही वह तितावी पीर के निकट पहुंचे तो वहां पर पहले से ही मौजूद 10-15 अज्ञात हमलावरों ने बस रुकवाकर बारातियों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें कपिल सहित कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। हमलावर मौके से फरार हो गए। बारातियों ने नसीरपुर निवासी 15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी