सैकड़ों ग्रामीणों पर तोड़फोड़ और मारपीट का मुकदमा

मुजफ्फरनगर : कपड़ा कारोबारी के कत्ल के दौरान हुए बवाल में सैकड़ों ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया

By Edited By: Publish:Sun, 19 Oct 2014 09:00 PM (IST) Updated:Sun, 19 Oct 2014 09:00 PM (IST)
सैकड़ों ग्रामीणों पर तोड़फोड़ और मारपीट का मुकदमा

मुजफ्फरनगर : कपड़ा कारोबारी के कत्ल के दौरान हुए बवाल में सैकड़ों ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने दिल्ली निवासी व्यापारी की तहरीर पर कार्रवाई की है। इसके अलावा एक अन्य कार सवार की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों पर शिकंजा कसा है। दूसरी और मृतक कारोबारी के साले की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भी लूटपाट और हत्या का केस दर्ज हुआ है।

तितावी के बघरा गांव निवासी इरफान कुरैशी उर्फ काला का बहादराबाद में कपड़े का शोरूम है। शनिवार रात को इरफान अपने सात साल के बेटे सुहेल के साथ बाइक पर अपनी ससुराल खुड्डा जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में बदमाशों ने इरफान की हत्या कर दो लाख की रकम लूट ली। किसी तरह से सुहेल बच निकला। हत्या की वारदात के बाद खुड्डा के ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और पुलिस के साथ हाथापाई की गई। ग्रामीणों ने एसओ छपार अरुण त्यागी से भी मारपीट की। इस दौरान हाइवे जाम कर दिया गया और कई अन्य वाहनों में तोड़फोड़ हुई। पुलिस ने ग्रामीणों पर शिकंजा कसते हुए दिल्ली के रोहिणी निवासी व्यापारी लच्छेराम और एक अन्य की तहरीर पर सैकड़ों ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ग्रामीणों पर तोड़फोड़, मारपीट, छेड़छाड़ की धाराएं लगाई गई है। ऐसे में पुलिस ने ग्रामीणों पर भी दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

हत्या और लूट का मुकदमा दर्ज

मृतक इरफान के साले वहाब पुत्र शफीक की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ छपार थाने में हत्या और लूट का मुकदमा दर्ज कराया गया है। एसओ अरुण त्यागी ने बताया कि लूट में स्थानीय गिरोह शामिल है और घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी