दंगा आरोपियों की गिरफ्तारी को मोहम्मदपुर में दबिश

By Edited By: Publish:Fri, 18 Apr 2014 11:44 PM (IST) Updated:Fri, 18 Apr 2014 11:44 PM (IST)
दंगा आरोपियों की गिरफ्तारी को मोहम्मदपुर में दबिश

सिसौली : दंगे के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई थानों की पुलिस ने शुक्रवार को मोहम्मदपुर रायसिंह गांव में दबिश दी। यहां पर करीब 20 लोग दंगे के आरोपी हैं। दबिश के दौरान कोई आरोपी हाथ नहीं आया।

दंगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए जनपद की पुलिस अब रात-दिन एक किए हुए है। आरोपियों के घरों पर लगातार दबिश दी जा रही है। शुक्रवार को बुढ़ाना और कई अन्य थानों की पुलिस ने सिसौली के मोहम्मदपुर रायसिंह गांव में दबिश दी। यहां पुलिस को दंगे के 20 आरोपियों की तलाश थी। सैकड़ों पुलिस और पीएसी के जवानों ने मात्र 15 मिनट में पूरा गांव खंगाल दिया, लेकिन कोई भी आरोपी उनके हाथ नहीं आया। बाद में ग्राम प्रधान और आरोपियों को पुलिस अधिकारियों ने चेतावनी दी कि जल्द ही गिरफ्तारी नहीं दी गई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीओ बुढ़ाना शैलेंद्र लाल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसके अलावा अन्य जगहों पर भी प्लानिंग करके दबिश की कार्रवाई की जाएगी।

शरणदाताओं पर भी होगी कार्रवाई

बुढ़ाना थाना प्रभारी धनंजय मिश्र ने बताया कि आरोपियों के रिश्तेदारों का पता कर उनके यहां भी दबिश दी जाएगी। जो भी ग्रामीण या फिर रिश्तेदार आरोपियों को शरण देंगे, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी