रामपुर में क्रिकेट के बल्ले से पीटकर पत्नी की हत्या, वारदात के बाद पत‍ि फरार, तलाश में जुटी पुलिस

बेटे ने बताया क‍ि प‍िता अक्सर उसकी मां के साथ मारपीट करते थे। सुबह भी उन्होंने मां के साथ मारपीट की तथा क्रिकेट खेलने वाले बल्ले से पिटाई कर गंभीर रूप से घायल करके फरार हो गए। महिला की मौत की सूचना पर थाना पुलिस भी हरकत में आ गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 31 Dec 2021 06:50 AM (IST) Updated:Fri, 31 Dec 2021 06:50 AM (IST)
रामपुर में क्रिकेट के बल्ले से पीटकर पत्नी की हत्या, वारदात के बाद पत‍ि फरार, तलाश में जुटी पुलिस
विवाद बढ़ने पर उसने बैट से अपनी पत्नी की पिटाई कर डाली।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर में  क्रिकेट के बल्ले से पीट-पीट कर एक ग्रामीण ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपित पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने वारदात की जांच शुरू कर दी है। वहीं घटना के बाद से पर‍िवार के लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। रो-रोकर सभी का बुरा हाल है।  

थाना क्षेत्र के इंची की मडैया गांव निवासी खूब करन पेंटर का काम कर परिवार का पालन पोषण करता है। गुरुवार को उसका अपनी पत्नी रेखा (42 वर्ष) से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने पर उसने बैट से अपनी पत्नी की पिटाई कर डाली। महिला की चीख पुकार पर स्वजन को आता देख वह फरार हो गया। तमाम ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इसके बाद गंभीर रूप से घायल महिला को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। महिला की मौत से घर में कोहराम मच गया। रोते बिलखते स्वजन भी जिला चिकित्सालय पहुंच गए। मृतका के बड़े पुत्र विजय कुमार ने बताया कि वह चार भाई बहन हैं। उसके पिता पेंटर का काम करते हैं। अक्सर उसकी मां के साथ मारपीट करते थे। आज सुबह भी उन्होंने मां के साथ मारपीट की तथा क्रिकेट खेलने वाले बल्ले से पिटाई कर गंभीर रूप से घायल करके फरार हो गए। महिला की मौत की सूचना पर थाना पुलिस भी हरकत में आ गई। मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पति की पिटाई से घायल महिला की जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत होने की जानकारी मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी