सम्भल में प्रधान के भाई की जान लेने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

Firing on Gram Pradhan brother सम्भल में बिजली सब स्टेशन से लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 08:26 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 08:26 PM (IST)
सम्भल में प्रधान के भाई की जान लेने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस
सम्भल में प्रधान के भाई की जान लेने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

सम्भल, जेएनएन। नखासा थाना क्षेत्र में प्रधान के भाई पर बाइक सवार बदमाशों ने फायर झोंक दिया। इस पर उसने गांव की ओर भागकर अपनी जान बचाई। घटना की तहरीर दो को नामजद करते हुए पांच लोगों के खिलाफ पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र के गांव चमरौआ निवासी गजेंद्र सिंह ग्राम प्रधान दिग्विजय भाटी का भाई है। गजेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार को वह क्षेत्र के लखौरी में स्थित बिजली घर पर शटडाउन लेने के लिए आया था, जिससे लाइन को सही करा सकें। उपकेंद्र से शटडॉउन के बाद वह वापस गांव जा रहा था। तभी रास्ते में नहर के पास तीन बाइकों पर सवार करीब सात लोग खड़े हुए थे, जिसमें से दो उसके गांव के थे। आरोप है कि वह जैसे ही उनके पास पहुंचा तभी उन्होंने उस पर फायर झोंक दिया। इस पर उसने अपनी बाइक को वही पर छोड़ा और शोर मचाते हुए लखौरी कर तरफ दौड़ लगा दी।

गजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों ने भी उसका पीछा करना शुरू कर दिया। इस पर उसने बिजली घर में घुसकर अपनी जान बचाई। इसी बीच शोर सुनकर गांव के लोग भी वहां पर आ गए। जिन्हें देखकर आरोपित मौके से भाग गए तो गजेंद्र ने थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गजेंद्र की अोर से घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। नखासा प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह धामा सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मारपीट की बात सामने आ रही है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी