कार पर फर्जी पास लगाकर युवकों ने गांठा रौब, कटा दो हजार का चालान Moradabad News

एसडीएम ने शुरू की पूछताछ तो कोई आइडी नहीं दिखा पाए युवक। जिला प्रशासन लिखकर कार पर चस्पा किया पास चेङ्क्षकग में खुला राज। लॉकडाउन का सख्ती से पालन करा रही पुलिस।

By Edited By: Publish:Mon, 25 May 2020 10:36 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 01:32 PM (IST)
कार पर फर्जी पास लगाकर युवकों ने गांठा रौब, कटा दो हजार का चालान Moradabad News
कार पर फर्जी पास लगाकर युवकों ने गांठा रौब, कटा दो हजार का चालान Moradabad News

अमरोहा,जेएनएन।  कार पर जिला प्रशासन का फर्जी पास लगाकर पुलिस पर रौब गांठना चार युवकों को महंगा पड़ गया। पूछताछ में असलियत सामने आने के बाद उपजिलाधिकारी सदर विवेक कुमार यादव ने गाड़ी का चालान काटने के निर्देश पुलिस को दिए। जिस पर अमल करते हुए पुलिस ने गाड़ी का दो हजार रुपए का चालान काट दिया। इसके बाद युवकों को भविष्य में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की चेतावनी देते हुए छोड़ दिया।

सोमवार की सुबह करीब नौ बजे उपजिलाधिकारी मोहल्ला लकड़ा में खड़े होकर शहर की स्थिति पर नजर रखे हुए थे। पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान  बिजनौर मार्ग से आल्टो कार में सवार चार युवक गुजर रहे थे। कार पर जिला प्रशासन लिखा पास लगा था। पुलिस कॢमयों से युवक उलझने लगे। जिस पर एसडीएम को शक हुआ। इसके बाद एसडीएम ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी। युवकों ने उनको भी बताया कि वह प्रशासनिक कर्मी हैं। आइडी मांगी तो नहीं दे पाए। बाद में शिक्षक बताने लगे। उसका भी प्रूव मांगा तो भी नहीं दे पाए। पूरी स्थिति से वाकिफ होने के बाद एसडीएम ने कोतवाली पुलिस को गाड़ी का चालान काटने के निर्देश दिए।

शहर कोतवाल ने बताया कि कार सवार चारों युवक जिला प्रशासन लिखा पास लगाकर घूम रहे थे। चेङ्क्षकग में उनके द्वारा कोई आइडी नहीं दिखाई गई। जिस पर उनका दो हजार रुपए का चालान किया गया है। साथ ही लॉकडाउन का उल्लंघन न करने की हिदायत भी दी गई है।

 
chat bot
आपका साथी