पेड़ के सहारे घर में घुसे बदमाश, पति-पत्नी को बनाया बंधक और ले उड़े माल Amroha News

अमरोहा जिले के जोया कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने दंपती को बंधक बनाकर लूट की। इस वारदात से आसपास के इलाकों में भी सनसनी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 12:57 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 12:57 PM (IST)
पेड़ के सहारे घर में घुसे बदमाश, पति-पत्नी को बनाया बंधक और ले उड़े माल  Amroha News
पेड़ के सहारे घर में घुसे बदमाश, पति-पत्नी को बनाया बंधक और ले उड़े माल Amroha News

अमरोहा। जिले के जोया में कोतवाली डिडौली क्षेत्र के गांव सैंतली मे टिकिया मार्ग पर स्थित घर में एक किसान का परिवार रहता है। रविवार की रात पेड़ के सहारे घुसे बदमाश दंपती को बंधक बनाकर माल ले उड़े। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। 

किसान नाजिर हुसैन के परिवार के लोग जोया मे शादी में गए हुए थे। किसान और उसकी पत्नी महफूजा वेगम रात में खाना खाकर सो गए। इसके बाद आधी रात आठ बदमाश मकान से सटे पेड़ों के सहारे घर में दाखिल हो गए। इसके बाद दंपती को बंधक बनाकर संदूक में रखे सोने-चांदी के जेवरात व कीमती कपड़ों के अलावा साढ़े तीन हजार रुपये की नकदी समेत सवा लाख रुपये का सामान लूटकर फरार हो गए। इसके बाद हथियारों से लैस बदमाश गांव के ही सूफी महफूज अली के यहां पहुंच गए। हालांकि, यहां के घर के लोगों ने आहट सुनकर शोर मचा दिया। इसके बाद ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर सूफी महफूज के यहां दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने पीछा किया तो बदमाश फायरिंग करते हुए जंगल की ओर फरार हो गए। किसान नाजिर हुसैन के भाई शहरोज अली ने डायल 100 की पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची जब तक बदमाश फरार हो गए थे। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी जा रही है।

गांव में दहशत

रात में हुई इस लूट के बाद गांव में दहशत है। सभी अपने-अपने घरों की सुरक्षा को लेकर ज्यादा फिक्रमंद हो गए हैं। कुछ ग्रामीण इतने सहम गए हैं वे रात में ग्रामीणों का पहरा लगाने पर भी विचार कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस से ग्रामीण इलाकों में रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है। 

पुलिस के लिए चुनौती 

बदमाशों ने जिस अंदाज में लूट की घटना को अंजाम दिया वह पुलिस को चुनौती देने सरीखा ही है। पुलिस अगर जल्द ही इस वारदात का पर्दाफाश करती है तो बदमाशों के हौसलों को तोड़ा जा सकता है अन्यथा वह कहीं और भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी