ईंटों से भरी चोरी हुई ट्राली मेरठ में मिली, सीसीटीवी से मिला सुराग

संभल के ओबरी गांव में सड़क किनारे खड़ी ईटों से भरी ट्राली गुरुवार की रात चोरी हो गई। पुलिस को तहरीर देने के बाद पुलिस और ट्राली स्वामी ने चोरी गई ट्राली को तलाश शुरू की तो सीसीटीवी के जरिए सुराग मिला।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 07:22 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 07:22 PM (IST)
ईंटों से भरी चोरी हुई ट्राली मेरठ में मिली, सीसीटीवी से मिला सुराग
संभल के ओबरी गांव में सड़क किनारे खड़ी ईटों से भरी ट्राली गुरुवार की रात चोरी हो गई।

मुरादाबाद, जेएनएन। संभल के ओबरी गांव में सड़क किनारे खड़ी ईटों से भरी ट्राली गुरुवार की रात चोरी हो गई। पुलिस को तहरीर देने के बाद पुलिस और ट्राली स्वामी ने चोरी गई ट्राली को तलाश शुरू किया। सैदनगली में तलाश के दौरान लावारिस ट्रैक्टर के मेरठ में होने की बात सामने आई तो वहां जाकर वाहन मालिक ट्रैक्टर ले आया। ट्रैक्टर पाने से खुश ट्रैक्टर स्वामी ने धार्मिक स्थल पर दान दिया।

मंसूरपुर चौकी के गांव ओबरी निवासी मोहम्मद रिजवान पुत्र असरूदीन ईंट बेंचने का काम करते हैं। इसके लिए वह ट्रैक्टर और ट्राली से ईंट लाते हैं। ईंटों से भरी ट्राली मनोटा-टांडा कोठी रोड पर ओबरी में अड्डे के पास गुरुवार रात खड़ी थी। गुरुवार की रात ट्राली जिस स्थान पर खड़ी थी वहां से गायब हो गई। ट्राली गायब देख रिजवान ने पुलिस को चोरी की तहरीर दी। तहरीर मिलने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। सैद नगली थाना में लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरी गई ट्राली देखे जाने की सूचना मिली। फुटेज में ट्राली पहचान कर ट्राली स्वामी उसके आसपास तलाश करने लगा। शनिवार की देर रात पता लगा कि चोरी गई ट्राली जनपद मेरठ के किठौर के आसपास खड़ी है। वहां पहुंच कर रिजवान ने अपनी ट्राली पहचानी और उसे अपने घर ले आया। ट्राली मिलने की खुशी में उसने घर आकर मस्जिद में पैसे दान दिए। चोरी में किसी जानने वाले का हाथ होने की चर्चा है।

chat bot
आपका साथी