तालाब में युवती की लाश देख ठिठके कदम, सूचना पर दौड़ पड़ी पुलिस

Girls body in pond युवती का अधजला चेहरा दरिदंगी की कहानी बयां कर रहा है। दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। शव की शिनाख्त के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 07:30 AM (IST)
तालाब में युवती की लाश देख ठिठके कदम, सूचना पर दौड़ पड़ी पुलिस
तालाब में युवती की लाश देख ठिठके कदम, सूचना पर दौड़ पड़ी पुलिस

मुरादाबाद, जेएनएन। जिले के कुंदरकी इलाके में बेरहमी के साथ एक युवती को मौत के घाट उतार दिया गया। उसका शव तालाब के किनारे फेंक दिया गया। शव शुक्रवार को कुंदरकी पुलिस ने बरामद किया। चेहरा पुरी तरह जला हुआ है। शव की दशा व घटना स्थल हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। दुष्कर्म होने तक की आशंका जताई जा रही है। हालांकि कुंदरकी पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

कुंदरकी थाना क्षेत्र के रूपपुर गांव के ग्रामीण शुक्रवार शाम पशुओं को साथ लेकर गांव से आधा किमी उत्तर तालाब की ओर बढ़े। तभी तालाब में पड़े युवती के शव पर उनकी नजर गई। ग्रामीणों के पांव ठिठक गए। कुछ ही देर में खबर पूरे गांव में जंगल में आग की तरह फैल गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। युवती का शव मिलने की सूचना कुंदरकी पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी कुंदरकी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का निरीक्षरण किया। शरीर पर शूट व हरा सलवार मिला। युवती का चेहरा जला हुआ था। शव की दशा से अनुमान लगाया गया कि युवती की हत्या तीन से चार दिन पहले हत्या की गई है। उसकी पहचान मिटाने तक का प्रयास हुआ है। पुलिस ने ग्रामीणों से शव की पहचान कराने की कोशिश की। इसमें सफलता नहीं मिली। हल्का इंचार्ज धर्मपाल सिंह ने शव का पंचनामा भरा। ग्रामीणों ने युवती से दुष्कर्म होने की आशंका भी जताई।

पुलिस ने बीस वर्षीय एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया है। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा शव की शिनाख्त नहीं की जा सकी। युवती का चेहरा जला हुआ है। इससे साफ है कि उसकी पहचान मिटने की कोशिश हुई है। शरीर पर ऐसा कोई जाहिरा चोट नहीं मिला, जिससे हत्या अथवा दुष्कर्म की पुष्टि हो सके। सोशल मीडिया की मदद से मृतका की पहचान कराने की कोशिश हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पूरी तस्वीर साफ होगी।

विद्या सागर मिश्र, एसपी ग्रामीण मुरादाबाद।

chat bot
आपका साथी