Sambhal Bahjoi Firing Case : फायरिंग में घायल दूसरे युवक की भी मौत, आर्मी की वर्दी पहनाकर किया अंतिम संस्कार

गांव में प्रधानी की रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद के बाद हुई फायरिंग में घायल होने वाले दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया है। युवक आर्मी की तैयारी कर रहा था। परिवार वालों ने उसका अंतिम संस्कार वर्दी पहना कर किया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 04:37 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 04:37 PM (IST)
Sambhal Bahjoi Firing Case : फायरिंग में घायल दूसरे युवक की भी मौत, आर्मी की वर्दी पहनाकर किया अंतिम संस्कार
बहजोई कोतवाली क्षेत्र के गांव से सिसौना में 10 जुलाई को हुई थी फायरिंग।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मंडल के सम्‍भल के बहजोई कोतवाली क्षेत्र के गांव में प्रधानी की रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद के बाद हुई फायरिंग में घायल होने वाले दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया है। युवक आर्मी की तैयारी कर रहा था। परिवार वालों ने उसका अंतिम संस्कार वर्दी पहना कर किया है। इससे पहले एक युवक की घटना के करीब दो घंटे बाद ही मौत हो गई थी।

विदित रहे कि 10 जुलाई को इस गांव में प्रधानी की रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद प्रधान पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। इस दौरान नवरत्न पुत्र लाल सिंह, शिवा पुत्र धीरेंद्र और किरनपाल पुत्र लाखन सिंह गोली लगने से घायल हो गए थे। जिन्हें अस्पताल लाया गया था इस दौरान नवरत्न की उपचार के दौरान मौत हो गई थी जबकि अन्य दोनों का उपचार मुरादाबाद के विवेकानंद हॉस्पिटल में चल रहा था इसी अस्पताल में शिवा की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। जैसे ही उसका शव गांव में पहुंचा तो उसके परिवार में भी मातम छा गया। परिवार वालों का कहना है कि वह सेना में जाने की तैयारी कर रहा था। उसकी यह उम्मीद पूरी नहीं हो सकी। जिसके चलते उसकी मौत के बाद उसे वर्दी पहना कर अंतिम संस्कार किया गया है। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वारदात में घायल तीन में से एक की पहले ही मौत हो चुकी थी जबकि दूसरे की सोमवार को उपचार के दौरान मुरादाबाद में मौत हुई है। इस मामले में तीन आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Terrorists in UP : खुफिया एजेंसियों के साथ पुलिस अलर्ट, मंडल के ज‍िलों में हो रही आतंक‍ियों के सहयोग‍ियों की तलाश

मुरादाबाद के सांसद डाॅ. एसटी हसन बोले-तीन बच्चों के लिए बनना चाहिए कानून, मुसलमान भी फेम‍िली प्लानिंग कर रहा है

बढ़ सकती हैं सांसद आजम खां के करीब‍ियों की मुश्किलें, जौहर ट्रस्ट को चंदा देने वालों को ईडी ने भेजा नोट‍िस

chat bot
आपका साथी