राम विलास वेदांती का शिवसेना पर हिंदुओं को लड़ाने की साजिश करने का आरोप

राम जन्मभूमि न्यास के सदस्य और पूर्व सांसद राम विलास वेदांती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा लटकाने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 24 Nov 2018 03:26 PM (IST) Updated:Sat, 24 Nov 2018 03:26 PM (IST)
राम विलास वेदांती का शिवसेना पर हिंदुओं को लड़ाने की साजिश करने का आरोप
राम विलास वेदांती का शिवसेना पर हिंदुओं को लड़ाने की साजिश करने का आरोप

मुरादाबाद (जेएनएन)। अयोध्या में आज शिवसेना के सम्मान समारोह तथा आशीर्वादोत्सव पर पूर्व सांसद रामविलास दास वेदांती ने कटाक्ष किया है। पीलतनगरी मुरादाबाद में पूर्व सांसद तथा जन्मभूमि न्यास के सदस्य डॉ. रामविलास दास वेदांती पंचायत भवन में आयोजित मिशन अगेन पीएम मोदी में शिरकत कर रहे थे।

राम जन्मभूमि न्यास के सदस्य और पूर्व सांसद राम विलास वेदांती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा लटकाने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। इस समय देश में नरेंद्र मोदी सरकार है और मोदी राज में न तो अयोध्या में कोई दंगा होगा और न ही खून बहेगा। शिव सेना के आज ही अयोध्या में समारोह आयोजित करने पर रामविलास वेदांती ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों का राम मन्दिर निर्माण में स्वागत है, लेकिन शिव सेना हिंदुओं को आपस में लड़ाने की साजिश का हिस्सा बन रहीं है।

राम विलास वेदांती ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सभी रामभक्तों को उम्मीद थी कि कोर्ट के फैसले से राम मंदिर निर्माण का कार्य 2018 से शुरू होगा, लेकिन कांग्रेस बीते 70 वर्ष की तरह इस बार भी न्यायालय में मामले को लटकाने की हर सम्भव कोशिश कर रही है। विहिप के आंदोलन से ही आज भाजपा इतना ऊंची उठी है और स्थितियां भी भाजपा के पक्ष में है। सभी हिंदूवादी संगठन चाहते है कि राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू होना चाहिए।

वेदांती ने कहा कि न्याय अगर अन्याय करना शुरू कर दे तो धैर्य टूट जाता है। हिंदुओं के साथ मुसलमान भी चाहते है कि राम मंदिर निर्माण हो। वेदांती के मुताबिक राम लला का मंदिर बनाने के लिए सबको आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव अगर अयोध्या में सेना लगाने की मांग कर रहें है तो वो यही चाहते है कि मुलायम सिंह सरकार में जैसे गोली चली थी और कफ् र्यू लगा था वैसा ही इस बार भी हो। इस बार अयोध्या में न तो दंगा होगा और न ही खून खराबा होगा और न कफ् र्यू लगेगा। शिव सेना पर निशाना साधते हुए राम विलास वेदांती ने कहा कि शिव सेना कुछ लोगों की प्रेरणा से हिन्दुओं को आपस में लड़ाने का षडयंत्र रच रही है। राम विलास वेदांती ने शिव सेना प्रमुख उद्वव ठाकरे को न्यौता दिया है कि उद्वव ठाकरे धर्म सभा में आये और कहे कि शिव सेना मंदिर निर्माण के लिए विहिप और भाजपा के साथ है। 

chat bot
आपका साथी